A
Hindi News दिल्ली 'तुम दोबारा जिंदा नहीं हो पाओगे', पूनम पांडे मामले के बीच दिल्ली पुलिस ने दी ये नसीहत

'तुम दोबारा जिंदा नहीं हो पाओगे', पूनम पांडे मामले के बीच दिल्ली पुलिस ने दी ये नसीहत

दिल्ली पुलिस ने अपने एक्स अकाउंट से एक पोस्ट किया है, जिसमें लोगों को हेलमेट और सीट बेल्ट लगाने की नसीहत दी है। वहीं ये पोस्ट कुछ इस तरह से किया गया जिससे ये चर्चा में आ गया है। एक्स पर यूजर्स इसे लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

दिल्ली पुलिस ने एक्स पर पोस्ट कर दी नसीहत।- India TV Hindi Image Source : FILE दिल्ली पुलिस ने एक्स पर पोस्ट कर दी नसीहत।

नई दिल्ली: हाल ही में अभिनेत्री पूनम पांडे की मौत की खबरों ने पूरे देश में काफी सुर्खियां बटोरीं, हालांकि बाद में पूनम पांडे ने खुद सामने आकर इस बात का खुलासा किया था कि वह अभी जिंदा हैं। वहीं इस पूरी घटना के बीच अब दिल्ली पुलिस के एक्स हैंडल से किया गया एक पोस्ट चर्चा में है। दिल्ली पुलिस के एक्स हैंडल से लगातार मजेदार पोस्ट किए जाते हैं। हालांकि इन सभी पोस्ट के माध्यम से दिल्ली पुलिस लोगों को सड़क सुरक्षा के बारे में जागरूक करती रहती है। ऐसे में एक बार फिर दिल्ली पुलिस ने ऐसा ही एक पोस्ट एक्स पर किया है।

दिल्ली पुलिस ने एक्स पर किया पोस्ट

दरअसल, दिल्ली पुलिस ने एक्स अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है। पोस्ट पर लिखा है 'हां हां, इधर-उधर मत देखो, तुम्हारी ही बात हो रही है'।  वहीं इन शब्दों के साथ ही एक फोटो भी शेयर किया गया है। फोटो में लिखा है 'तुम, हां तुम! तुम अन्डरटेकर, मिहिर विरानी या स्पेशल केस नहीं हो! जो दोबारा जिंदा हो जाओगे। इसलिए हमेशा हेलमेट, सीट बेल्ट लगाया करो!' जाहिर सी बात है कि दिल्ली पुलिस ने इस पोस्ट के माध्यम से लोगों को हेलमेट और सीट बेल्ट लगाने की अपील की है। साथ ही दिल्ली पुलिस ने ये भी कहा है कि अगर कोई हादसा होता है तो आप दोबारा जिंदा नहीं होंगे, इसलिए हेलमेट और सीट बेल्ट लगा लिया करें।

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

दिल्ली पुलिस के एक्स अकाउंट से ये पोस्ट सामने आने के बाद से लोगों की इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं। एक यूजर ने हेलमेट के साथ अपनी तस्वीर शेयर करके लिखा है 'Ok Cop Done'। एक अन्य यूजर ने लिखा है 'ये तो ब्रेकिंग न्यूज बन गई'। एक यूजर ने तो लिखा है कि 'अभी हाल फिलहाल में पूनम पांडे भी दोबारा जिंदा हुई है बिलकुल अन्डरटेकर की तरह'। इसी तरह से कई अन्य यूजर्स ने दिल्ली पुलिस की इस पोस्ट पर अपने कमेंट किए हैं।

यह भी पढ़ें- 

क्राइम ब्रांच के समन के बाद आप नेता आतिशी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, बताया किन लोगों ने विधायकों से किया संपर्क

ऐसी भी पढ़ाई नहीं करनी थी! कोटा में पढ़ने के लिए पिता ने नहीं दिए पैसे तो कराई फर्जी किडनैपिंग