A
Hindi News दिल्ली फ्रिज में गर्लफ्रेंड की लाश और साहिल के 7 फेरे... मौत से पहले निक्की का आखिरी VIDEO आया सामने

फ्रिज में गर्लफ्रेंड की लाश और साहिल के 7 फेरे... मौत से पहले निक्की का आखिरी VIDEO आया सामने

निक्की को रास्ते से हटाने के लिए साहिल ने पहले से ही प्लानिंग कर रखी थी। 9 फरवरी की सुबह साहिल ने दूसरी लड़की के साथ सगाई की फिर फोन कर निक्की को मिलने के लिए बुलाया जहां निक्की की गला घोंटकर हत्या कर दी।

nikki yadav- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA सीसीटीवी फुटेज में निक्की सीढ़ियां चढ़ती हुई दिखाई दे रही है

नई दिल्ली: दिल्ली के निक्की हत्याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है। साहिल ने पहले ही निक्की की हत्या की प्लानिंग कर रखी थी। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने खुलासा किया है कि निक्की को रास्ते से हटाने के लिए साहिल ने पहले से ही प्लानिंग कर रखी थी। 9 फरवरी की सुबह साहिल ने दूसरी लड़की के साथ सगाई की फिर फोन कर निक्की को मिलने के लिए बुलाया जहां निक्की की गला घोंटकर हत्या कर दी। उधर, कोर्ट ने साहिल को 5 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया है ।

निक्की का 9 फरवरी का वीडियो आया सामने
इस बीच निक्की यादव का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जो कि मौत से एक दिन पहले का है। पहला वीडियो दोपहर 1 बजे का है जिसमें निक्की सीढ़ियां चढ़ती हुई दिखाई दे रही है। वहीं, दूसरा वीडियो रात 9 बजे का है जिसमें निक्की घर से बाहर जाती दिखाई दे रही है। हालांकि थोड़ी देर बाद वह घर लौटती दिखी। ये सीसीटीवी वीडियो 9 फरवरी को रिकॉर्ड हुआ है और इसके अगले दिन निक्की का मर्डर हुआ था।

Image Source : social mediaनिक्की और साहिल

क्या है पूरा मामला
हरियाणा के झज्जर की रहने वाली 22 साल की निक्की की दिल्ली में बेरहमी से हत्या कर दी गई है। हत्या का आरोप उसके ब्वॉयफ्रेंड साहिल गहलोत पर लगा है। निक्की और साहिल एक दूसरे को पिछले 5 साल से जानते थे, साथ ही दोनों एक साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रहते थे। निक्की और साहिल की पहली मुलाकात जनवरी 2018 में दिल्ली के उत्तर नगर में हुई थी। दोनों एक ही बस से कोचिंग जाते थे इसी दौरान दोस्ती हुई फिर दोनों ग्रेटर नोएडा के एक ही कॉलेज में पढ़ने लगे। जहां दोनों किराए पर लिवइन में रहने लगे थे। इस बीच साहिल के घर वालों ने उसकी शादी किसी और लड़की से तय कर दी जिसके साथ साहिल ने 9 फरवरी की सुबह सगाई की और उसी रात निक्की की हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें-

निक्की की हत्या दिल्ली के कश्मीरी गेट ISBT के पास डेटा केबल से गला घोंटकर की गई उसके बाद उसके शव को 35 किमी दूर अपने ढाबे में ले गया और वहां फ्रिज में रख दिया। अगले दिन 10 फरवरी को वो दूसरी लड़की के साथ शादी भी कर ली। इस पूरे मामले में दिल्ली पुलिस अब क्राइम सीन रीक्रिएट करने की कोशिश कर रही है और बाकी साक्ष्यों की तलाश में भी जुटी है।

देखें वीडियो-