A
Hindi News दिल्ली 'घोटाले के किंगपिन को बेल मिल गई', जानें संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में और क्या कहा

'घोटाले के किंगपिन को बेल मिल गई', जानें संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में और क्या कहा

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने शरद रेड्डी को लेकर भी बयान दिया और कहा कि ईडी ने उसे घोटालेबाज माना था लेकिन जैसे ही उसने केजरीवाल के खिलाफ बयान दिया, उसे जमानत मिल गई।

Sanjay Singh - India TV Hindi Image Source : AAP संजय सिंह

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि घोटाले के किंगपिन को बेल मिल गई। खुद ईडी ने शरद रेड्डी को मुख्य घोटालेबाज कहा था। जैसे ही शरद रेड्डी ने केजरीवाल का नाम लिया, वैसे ही उसे बेल मिली।
संजय ने कहा कि फर्जी तरीके से प्रेशर बनाकर दिल्ली के सीएम के खिलाफ गवाह तैयार किए गए। 456 गवाहों में से मात्र 4 गवाहों ने केजरीवाल के नाम का जिक्र किया। ये उन्होंने किन हालात में किया, ये भी हम पता चुके हैं। 

उन्होंने कहा कि हम पहले बता चुके हैं कि कैसे फर्जी तरीके से गवाह बनाए गए। ED का सरकारी गवाह शरद रेड्डी कोर्ट के पास विदेश जाने के लिए पहुंचा था। इस पर ईडी ने कहा था कि अगर इन्हें विदेश जाने की अनुमति मिली तो ये केजरीवाल के खिलाफ बयान देने नहीं आएंगे। ईडी ने रेड्डी के विदेश जाने का विरोध किया था। 

बीजेपी पर साधा निशाना

संजय सिंह ने बीजेपी के घोषणापत्र पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि क्या किसानों को उनकी एमएसपी दोगुनी मिलने लगी? क्या महंगाई खत्म हो गई? क्या अब आप जनता से कहते हैं कि सिलेंडर घर से देखकर जाना? संजय ने कहा कि महंगाई आसमान में पहुंच गई है। अग्निवीर योजना से देश की सीमाएं कमजोर हुईं हैं। आपकी योजनाएं हवा-हवाई हैं। 

संजय ने कहा कि बीजेपी का 10 साल का रिकॉर्ड चीख-चीखकर कह रहा है कि मोदी जी की किसी बात पर भरोसा ना करो।

ये भी पढ़ें:

​Lok Sabha Election 2024: सपा प्रत्याशी रुचि वीरा ने मंच से पुलिस अधिकारियों को दी धमकी, बोलीं- "औकात में रहो"

रीवा: बोरवेल से 40 घंटे बाद छह साल के बच्चे को निकाला गया, हो चुकी थी मौत