A
Hindi News दिल्ली दिल्ली: त्रिलोकपुरी में चाकू मारकर युवक की हत्या, 2 अन्य लोगों पर भी हमला

दिल्ली: त्रिलोकपुरी में चाकू मारकर युवक की हत्या, 2 अन्य लोगों पर भी हमला

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में युवक की चाकू मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। घटना त्रिलोकपुरी की है। इस दौरान 2 अन्य लोगों को भी चाकू मारने की बात सामने आई है।

Delhi Police- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PIC दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली: दिल्ली के त्रिलोकपुरी में एक युवकी की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। उसे लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसने दम तोड़ दिया। कथित तौर पर इलाके में दो अन्य लोगों को भी चाकू मारा गया है।

हालही में लाल किले के पास कैब ड्राइवर की हुई थी हत्या

हालही में दिल्ली में लाल किले के पास ‘रोडरेज’ की एक घटना में एक कैब ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी थी। पुलिस ने बताया था कि यह घटना देर रात करीब 12 बजे हुई जब कैब चालक ने अंगूरी बाग की लाल बत्ती पार की और उसकी गाड़ी एक ई-रिक्शा से आगे निकल गई।

खबर के मुताबिक कैब ड्राइवर की कार एक ई-रिक्शा से टकरा गई थी, जिसके बाद कैब ड्राइवर व ई-रिक्शा चालक के बीच बहस हो गई थी। इस बीच, दो युवक एक स्कूटर पर वहां पहुंचे और उनमें से एक ने कैब चालक को गोली मार दी। उसे एलएनजेपी हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इसके अलावा वहां पर सो रहे एक भिखारी को भी गोली लग गई जिसका इलाज चल रहा है। जैसे ही घटना के बारे में पुलिस को जानकारी मिली तो मौके पर पहुंची लेकिन तब तक फायरिंग करने वाले आरोपी फरार हो गए थे। पुलिस को सिर्फ कुछ खोखे मिले।

पुलिस ने बताया कि उन्हें एलएनजेपी हॉस्पिटल से रविवार देर रात एक बजकर 50 मिनट पर सूचना मिली कि जाकिर नगर निवासी मोहम्मद साकिब के साथ ही पलवल निवासी लवकुश (15) को गोली लगने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस उपायुक्त (उत्तर) एम के मीणा ने बताया, ‘‘पीसीआर कॉल मिलने के तुरंत बाद एक टीम को घटनास्थल पर भेजा गया। बाद में हमें सूचना मिली कि इलाज के दौरान साकिब की मौत हो गयी। उसे पेट के ऊपरी हिस्से में गोली लगी थी।’’ 

ये भी पढ़ें: 

जम्मू कश्मीर: आतंकियों ने बिहार के एक मजदूर को गोली मारी, हॉस्पिटल में मौत, सेना चला रही ऑपरेशन

PM मोदी ने पहले चरण में चुनाव लड़ रहे सभी BJP और NDA उम्मीदवारों को लिखा लेटर, जानें क्या कहा