Thursday, May 23, 2024
Advertisement

जम्मू कश्मीर: आतंकियों ने बिहार के एक मजदूर को गोली मारी, हॉस्पिटल में मौत, सेना चला रही ऑपरेशन

जम्मू कश्मीर में फिर आतंकी हमला हुआ है। इस बार आतंकियों ने एक मजदूर को अपना निशाना बनाया है। आतंकियों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी है। उसकी पहचान बिहार के निवासी के रूप में हुई है।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: April 17, 2024 22:12 IST
Terrorists- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC आतंकियों ने बिहार के एक मजदूर को गोली मारी

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने बिहार के मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक, दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग के जबलीपोरा गांव बिजबेहेड़ा में आतंकियों ने एक गैर स्थानीय मजदूर पर फायरिंग कर दी। बाद में उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

मजदूर को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया था लेकिन वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। घायल की पहचान बिहार निवासी शंकर शाह के पुत्र राजा शाह के रूप में हुई है। हालांकि अभी इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।स्थानीय लोगों के अनुसार, मजदूर को बहुत करीब से गोली मारी गई और गर्दन और पेट में दो गोलियां लगीं। जबकि सेना ने उस क्षेत्र को घेर लिया, जहां आतंकवादी हमला हुआ था।

गुलाम नबी आजाद ने की हमले की निंदा 

DPAP के चेयरमैन गुलाम नबी आजाद ने कहा, 'बिजबेहारा के दुखद हमले की कड़ी निंदा करते हैं जिसमें बिहार के राजा शाह नामक एक गैर स्थानीय ने हिंसा के इस संवेदनहीन कृत्य में अपनी जान गंवा दी। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। इसे ख़त्म होना चाहिए, लोग शांति चाहते हैं लेकिन आतंकवादी शांति नहीं चाहते। हमें इस कृत्य के खिलाफ एकजुट होना होगा!'

महबूबा मुफ्ती का बयान भी सामने आया

जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने भी इस घटना पर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इस हिंसा की वह कड़ी निंदा करती हैं। मैं मृतक के परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट करती हूं। 

ये भी पढ़ें: 

PM मोदी ने पहले चरण में चुनाव लड़ रहे सभी BJP और NDA उम्मीदवारों को लिखा लेटर, जानें क्या कहा

लोकसभा चुनाव 2024: गाजियाबाद में अतुल गर्ग VS डॉली शर्मा VS नंद किशोर पुंडीर, किसके सिर पर सजेगा ताज?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें जम्मू और कश्मीर सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement