A
Hindi News दिल्ली दिल्ली में पुलिस भी सुरक्षित नहीं! शख्स ने हेड कांस्टेबल को कार की बोनट पर 800 मीटर तक घसीटा

दिल्ली में पुलिस भी सुरक्षित नहीं! शख्स ने हेड कांस्टेबल को कार की बोनट पर 800 मीटर तक घसीटा

दिल्ली में पुलिस भी सुरक्षित नहीं है। एक शख्स ने एक हेड कांस्टेबल को कार की बोनट पर 800 मीटर तक घसीटा है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे पुलिस स्टेशन दिल्ली कैंट ले जाया गया है।

Delhi Police- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PIC दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली: दिल्ली में पुलिस भी अब सुरक्षित नहीं रह गई है। इसका जीता-जागता उदाहरण दिल्ली कैंट इलाके से सामने आया है। यहां एक शख्स ने एक हेड कांस्टेबल को कार की बोनट पर 800 मीटर तक घसीटा है। इस घटना में हेड कांस्टेबल घायल हुए हैं।

क्या है पूरा मामला?

घटना रविवार सुबह करीब 10 बजकर 10 मिनट की है। एएसआई हनुमान सहाय और हेड कांस्टेबल बलवंत एयरपोर्ट होटल के पास आईजीआईए टर्मिनल 1 पर थे। उन्होंने अर्टिगा टैक्सी नंबर यूपी 16 जेटी 0656 के ड्राइवर से ड्राइविंग लाइसेंस मांगा। इस पर ड्राइवर ने उन्हें बताया कि चालान में उसका लाइसेंस जब्त कर लिया गया है।

जब ड्राइवर से चालान दिखाने के लिए कहा गया तो वह टैक्सी के अंदर गया और उसने तेजी से टैक्सी को ट्रैफिक कर्मचारियों की ओर दौड़ा दिया। एएसआई हनुमान सहाय तो बाल-बाल बच गए, लेकिन एचसी बलवंत टैक्सी के बाउंस पर गिर गए।

ड्राइवर ने अपनी टैक्सी लगभग 700-800 मीटर दूर भगा ली। एनएसजी रेड लाइट के पास अन्य टैक्सी चालकों और बीट स्टाफ ने उसे रोक लिया। एएसआई हनुमान सहाय ने पीसीआर को बुलाया, स्थानीय पुलिस भी वहां पहुंच गई और ड्राइवर राशिद अली को पकड़ लिया गया और पुलिस स्टेशन दिल्ली कैंट ले जाया गया। बता दें कि हेड कांस्टेबल बलवंत के दाहिने हाथ की अंगुलियों में चोट लगी है।

ये भी पढ़ें: 

दिल्ली: मालखाना क्षेत्र में लगी भीषण आग,  सैकड़ों वाहन जलकर खाक, मचा हड़कंप 

Delhi NCR Weather: दिल्ली-एनसीआर में ठंड का सितम बरकरार, आज कैसा रहेगा मौसम? यहां जानें