A
Hindi News दिल्ली दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में दिनदहाड़े फायरिंग, 2 लोगों की मौत, मामले की जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में दिनदहाड़े फायरिंग, 2 लोगों की मौत, मामले की जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में दिनदहाड़े हुई फायरिंग में 2 लोगों की मौत हो गई है। बता दें कि घटना शुक्रवार की शाम 4 बजे की है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को जब्त कर लिया है और आरोपी की भी पहचान कर ली गई है।

Firing in broad daylight in Delhi Najafgarh area 2 people dead delhi police busy investigating the c- India TV Hindi Image Source : INDIA TV दिल्ली में दिनदहाड़े फायरिंग

दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में दो युवकों की हत्या के बाद से सनसनी फैल गई है। दरअसल अपराधियों ने दो युवकों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। वारदात को दिनदहाड़े एक अतिव्यस्त रोड पर अंजाम दिया गया। पुलिस ने मृतकों की पहचान सोनू तेहलान उर्फ कान्हा और आशीष सिद्धू के रूप में की है। बता दें कि यह घटना शुक्रवार की शाम 4 बजे का है। वारदात को एक सैलून में अंजाम दिया गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस अब मामले की जांच में जुट चुकी है। बता दें कि सैलून के बाहर और अंदर लगे सीसीटीवी फुटेज को पुलिस ने बरामद कर लिया है और आरोपियों की भी पहचान कर ली है। 

दिल्ली में दिनदहाड़े हत्या

हालांकि अबतक पुलिस यह समझ नहीं पाई है कि हत्या किन कारणों से की घई। बता दें कि सोनू गांव नगला सकरावती का रहने वाला था। वह दिल्ली में ही प्रॉपर्टी का काम करता था। वह सामाजिक कार्यों को भी करता था। 10 फरवरी को श्री श्याम संकीर्तन के लिए भव्य आयोजन किया जा रहा था। सोनू के साथ पूरे गांव के लोग आयोजन की तैयारी में जुटे हुए थे। सोनू इस बीच शाम के वक्त शेविंग कराने के लिए सैलून गया। यहां दुकान में ही उसे गोली मार दी गई। हालांकि परिजनों का कहना हा कि उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। 

आरोपी की हुई पहचान

पुलिस ने बताया कि नजफगढ़ थाने में एक पीसीआर कॉल मिली, जिसमें फोन करने वाले बताया कि इंद्रा पार्क, पिलर नंबर 87 के पास स्थित एक सैलून में 1 लड़के को गोली मार दी गई है। इसके अलावा मोहन गार्डन पुलिस थाने में जानकारी मिली कि गोली से घायल हुए दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना के पाकर मामले की जांच करने के लिए जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो पता चला कि सोनू और आशीष नाम के दो लड़कों को गोली मारी गई है। असप्ताल पहुंचने पर दोनों की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस के आलाअधिकारियों के साथ एफएसएल मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है।