A
Hindi News दिल्ली दिल्ली में नाबालिग लड़की का गैंगरेप के बाद कत्ल, बंद दुकान में लाश छोड़कर फरार, एक अरेस्ट

दिल्ली में नाबालिग लड़की का गैंगरेप के बाद कत्ल, बंद दुकान में लाश छोड़कर फरार, एक अरेस्ट

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के रहने वाले आरोपी ने पूछताछ के दौरान खुलासा किया कि उसने एक अन्य व्यक्ति के साथ मिलकर पीड़िता को शराब पिलाई और कार्यस्थल पर बुलाया। इसके बाद दोनों ने उसका यौन शोषण किया।

Gangrape- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Gangrape

Highlights

  • नाबालिग लड़की के साथ पहले किया गैंगरेप फिर गला घोंटकर मार डाला
  • 32 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार, अन्य आरोपी अभी भी फरार हैं

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी में एक 14 वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार और उसकी हत्या के मामले में 32 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। हालांकि, इस मामले में अन्य आरोपी अभी भी फरार हैं। मामले का विवरण साझा करते हुए, डीसीपी (बाहरी उत्तर) बृजेंद्र कुमार यादव ने कहा कि नरेला औद्योगिक क्षेत्र पुलिस स्टेशन में एक लड़की के लापता होने के बाद अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ 15 फरवरी को अपहरण का मामला दर्ज किया गया था।

19 फरवरी को झांसी से लौटे गांव सन्नोठ निवासी राहुल राय के पास उनकी दुकान से दुर्गंध आने और वहां काम कर रहे एक मजदूर के लापता होने की सूचना मिली थी। सूचना पर कार्रवाई करते हुए, पुलिस टीम ने दुकान की तलाशी ली और गाय के गोबर के बोरे के नीचे छिपी लापता लड़की का आंशिक रूप से क्षत-विक्षत शव मिला। डीसीपी ने कहा, "जिस स्थान से शव बरामद किया गया था, उसकी भी एक अपराध टीम ने जांच की और शव को बीजेआरएम अस्पताल जहांगीरपुरी के मुर्दाघर में स्थानांतरित कर दिया गया।"

इसके बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई और आरोपी को पकड़ने के लिए कई टीमों को तैनात किया। यादव ने कहा, "आखिरकार, एक गुप्त सूचना मिली और एक आरोपी को 20-21 फरवरी की दरम्यानी रात को सन्नोथ गांव के बाहरी इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया।"

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के रहने वाले आरोपी ने पूछताछ के दौरान खुलासा किया कि उसने एक अन्य व्यक्ति के साथ मिलकर पीड़िता को शराब पिलाई और कार्यस्थल पर बुलाया। इसके बाद दोनों ने उसका यौन शोषण किया। अधिकारी ने कहा, "इस डर से कि पीड़िता अपनी पहचान बता देगी, आरोपी ने उसके पहने हुए 'पलाजो' से उसका गला घोंट दिया।"

डीसीपी ने आगे बताया कि दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

(इनपुट- एजेंसी)