A
Hindi News दिल्ली दिल्ली में 'गिल्ली-डंडा' का झगड़ा चाकूबाजी तक पहुंचा, 2 घायल, एक की हालत गंभीर

दिल्ली में 'गिल्ली-डंडा' का झगड़ा चाकूबाजी तक पहुंचा, 2 घायल, एक की हालत गंभीर

16 साल के रिशु तिवारी और 19 साल के आनंद माथुर को बल्ली और शाकिब नाम के लड़कों ने चाकूबाजी कर घायल कर दिया।

Knife Attack, Knife Attack Delhi, Delhi Knife Attack- India TV Hindi Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL दिल्ली में चाकूबाजी की घटना में 2 लड़के घायल हो गए।

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में चाकूबाजी में 2 लड़कों के घायल होने की खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली के कालिंदी कुंज थाना क्षेत्र के जैतपुर इलाके में 2 लड़कों पर चाकू से हमला कर उन्हें घायल कर दिया गया। घायलों की पहचान 16 साल के रिशु तिवारी और 19 साल के आनंद माथुर के तौर पर हुई है। रिशु को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है जबकि आनंद की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी नाबालिग है।

बल्ली नाम के लड़के ने मारा चाकू
घायल रिशु तिवारी कहना है कि वह सोमवार की शाम को अपने दोस्त के साथ बाइक से जा रहा था। जैसे ही वह गली नम्बर 4 के पास पहुंचा तो वहां पहले से मौजूद कुछ लड़कों ने उसकी बाइक रोकी और फिर उसे मारने लगे। तभी बल्ली नाम के लड़के ने उस पर चाकू से वार किया। ये बात जैसे ही रिशु के दोस्त आनंद माथुर को पता चली, वह बीच-बचाव के लिए भागता हुआ आया। इस दौरान हमलावरों ने आनंद पर भी चाकू से हमला कियाI रिशु का कहना है कि बल्ली से पहले भी उसका झगड़ा हुआ था। एक-दो बार मामले की जानकारी पुलिस को भी दी गयी है, लेकिन कारवाई नहीं हुईI

CCTV में कैद हुई पूरी घटना
घटना के चश्मदीदों ने  बताया कि सोमवार शाम को 4 लड़के पहले से खड़े थे। रिशू अपने दोस्त के साथ बाइक से जैसे ही यहां पहुंचा तभी लड़कों ने चलती बाईक से उसे गिरा लिया और मारपीट शुरू कर दीI इनमें से एक लड़के ने चाकू निकाला और रिशू पर वार करने लगाI  इसकी जानकारी आनंद को मिली तो वह दौड़ते हुए वहां पहुंचा। आरोपी ने आनंद पर भी चाकू से हमला बोल दिया, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। आनंद की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हुई है I  

‘आपसी रंजिश का है मामला’
पुलिस ने बताया कि सोमवार की शाम करीब 6:45 बजे कालिंदी कुंज थाने में पड़ने वाली खड्डा कॉलोनी में 2 लोग चाकू के हमले में घायल हो गए। हमले का आरोप 19 साल के अनस उर्फ बल्ली पुत्र फकरूद्दीन, 19 साल के शाकिब पुत्र अलीमुद्दीन और एक नाबालिग पर लगाया गया है। अनस और शाकिब को गिरफ्तार कर लिया गया है और पूछताछ में पता चला है कि शाकिब और रिशू की 01 जनवरी को गिल्ली-डंडा को लेकर झगड़ा हो गया था। पुलिस ने बताया कि मामला आपसी रंजिश का है।