A
Hindi News दिल्ली Video: दिल्ली के गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन का एक हिस्सा सड़क पर गिरा, 4 लोग हुए घायल; मेट्रो सेवा हुई बाधित

Video: दिल्ली के गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन का एक हिस्सा सड़क पर गिरा, 4 लोग हुए घायल; मेट्रो सेवा हुई बाधित

गुरुवार सुबह लगभग 11 बजे दिल्ली पुलिस के पास कॉल आती है कि गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन का एक हिस्सा ढहकर नीचे सड़क पर गिर गया है और मलबे की चपेट में आकर कुछ लोग घायल हुए हैं।

Delhi, Delhi Metro- India TV Hindi Image Source : INDIA TV गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन का एक हिस्सा सड़क पर गिरा

नई दिल्ली: दिल्ली के गोकुलपुरी में उस वक्त हडकंप मच गया, जब मेट्रो स्टेशन का एक हिस्सा भरभराकर सड़क पर गिर गया। इस दौरान 3-4 लोग घायल हो गए। इस हादसे के बाद दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि स्टेशन के ढह गए हिस्से की चपेट में तीन से चार वाहन आ गए। अग्निशमन विभाग को तुरंत सूचना दी गई और बचाव अभियान जारी है। वहीं इस हादसे के बाद  पिंक लाइन मेट्रो की सेवाएं भी प्रभावित हुई हैं।

बाउंड्री वॉल का हिस्सा सड़क पर गिरा

जानकारी के अनुसार, सुबह 11 बजे मेट्रो स्टेशन के प्लेटफॉर्म को सुरक्षित रखने के लिए जो बाउंड्री वॉल बनी थी उसी का एक बड़ा हिस्सा मेन रोड पर गिर गया। इस दौरान नीचे सड़क पर गुजर रहे तीन से चार लोग आ गए, जिससे वह घायल हो गए। एक शख्स दीवार के मलबे के नीचे फंस गया जिससे उससे बुरी तरह से चोटें आईं हैं। हालांकि अन्य लोगों को मामूली चोटें लगी हैं। इसके साथ ही मलबे में 3-4 मोटरसाइकिलें भी दबने की सूचना है।

मेट्रो की सेवाएं बाधित

वहीं इस हादसे के बाद मौजपुर से शिव विहार तक मेट्रो सेवाएं बाधित हैं। हादसा स्थल पर फायर सर्विस की चार गाड़ियां मौजूद थीं। पुलिस घायल शख्स की पहचान की भी कोशिश कर रही है। घटना को लेकर अधिक जानकारी का इंतजार है। रास्ते से जेसीबी और क्रेन की मदद से मलबा हटा लिया गया है।