A
Hindi News दिल्ली 'बाबा का ढाबा' चलाने वाले कांता प्रसाद को मिल रही है जान से मारने की धमकी!

'बाबा का ढाबा' चलाने वाले कांता प्रसाद को मिल रही है जान से मारने की धमकी!

Baba ka Dhaba: सोशल मीडिया के जरिए सुर्खियों में आए बुजुर्ग कांता प्रसाद का जान से मारने की धमकी मिली है। बाबा का ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद ने मालवीय नगर थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

kanta prasad Baba ka Dhaba owner police complaint receives death threats accuses । 'बाबा का ढाबा' चल- India TV Hindi Image Source : INDIA TV 'बाबा का ढाबा' चलाने वाले कांता प्रसाद को मिल रही है जान से मारने की धमकी!

नई दिल्ली. लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया के जरिए सुर्खियों में आए बुजुर्ग कांता प्रसाद का जान से मारने की धमकी मिली है। बाबा का ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद ने मालवीय नगर थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। कांता प्रसाद ने अपनी शिकायत में कहा है कि  किसी ने उन्हें फ़ोन पर दुकान जलाने और जान से मारने की धमकी दी है।

पढ़ें- किसान आंदोलन की वजह से दिल्ली के कौन से रास्ते खुले-कौन से बंद, ये रही पूरी लिस्ट

कुछ समय पहले यूट्यूबर गौरव वासन पर लगाया था आरोप
मालवीय नगर में लोकप्रिय भोजनालाय ‘बाबा का ढाबा’ चलाने वाले कांता प्रसाद ने कुछ ही समय पर यूट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। उन्होंने गौरव वासन के खिलाफ मामला भी दर्ज करवाया था। भोजनालय के मालिक ने आरोप लगाया था कि वासन ने उनकी मदद के लिए चंदे के रूप में मिली बड़ी राशि का गबन किया है। वासन ने हालांकि आरोपों से इनकार किया है।

पढ़ें- दिल्ली-एनसीआर में भूकंप

शिकायत में प्रसाद ने आरोप लगाया है कि वासन ने ‘जानबूझकर सिर्फ अपना और अपने परिवार तथा दोस्तों के खाते का विवरण और मोबाइल नंबर दान देने वाले लोगों के साथ साझा किया और मदद के रूप में बड़ी राशि हासिल की और उन्हें इस संबंध में कोई जानकारी भी नहीं दी।’’ 

पढ़ें- Kisan Andolan LIVE: पीएम मोदी आज MP के किसानों को करेंगे संबोधित, वकीलों से मिलेंगे किसान नेता

गौरव वासन की मदद से ही हुए थे वायरल
गौरव वासन ने भोजनालय के मालिक का वीडियो बनाकर यूट्यूब पर अपलोड किया था। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और लोग ढाबे के मालिक कांता प्रसाद की मदद के लिए आगे आए थे।

पढ़ें- ओवैसी बढ़ा सकते हैं अखिलेश की मुश्किलें! कर सकते हैं सपा का बड़ा नुकसान