A
Hindi News दिल्ली इंडिया टीवी पर खबर चलने के बाद LNJP हॉस्पिटल ने मोबाइल इस्तेमाल पर ही लगा दी रोक

इंडिया टीवी पर खबर चलने के बाद LNJP हॉस्पिटल ने मोबाइल इस्तेमाल पर ही लगा दी रोक

इंडिया टीवी की खबर के बाद LNJP अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया है। LNJP अस्पताल प्रशासन ने मोबाइल के इस्तेमाल पर प्रतिबंध लगा दिया है।

LNJP hospital, ban, mobile phone- India TV Hindi Image Source : INDIA TV LNJP hospital ban mobile phone

नई दिल्ली। लाशों का वीडियो सामने आने बाद कोविड के लिए डेडिकेटेड लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल (एलएनजेपी) ने मोबाइल के इस्तेमाल पर प्रतिबंध लगा दिया है। इंडिया टीवी की खबर के बाद LNJP अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया है। LNJP अस्पताल प्रशासन ने मोबाइल पर बैन लगा दिया है। मरीज के परिजन का दावा, अस्पताल ने मोबाइल जमा करा लिया है। वॉर्ड में भर्ती मरीजों के मोबाइल बाहर रखवाए गए हैं। 

इसके पहले आज सुबह LNJP में लाशों के वीडियो सामने आने को लेकर इंडिया टीवी के साथ विशेष बातचीत में एलएनजेपी के मेडिकल सुपरिटेंडेट डॉक्टर सुरेश कुमार ने बताया कि शवों के वॉर्ड में पड़े होने की बात गलत है। शवों को हटाने में 1 घंटे का समय लगता है। वीडियो में दिख रहा पेशेंट बिल्कुल ठीक है। वीडियो में दिख रहा पेशेंट फिलहाल सो रहा है। गर्मी की वजह से पेशेंट कपड़े निकालकर सो रहे थे। हमारे पास पेशेंट बहुत ज्यादा हैं। बहुत सारे डॉक्टर भी कोरोना वायरस से इन्फेक्ट हो रहे हैं। दिल्ली के LNJP हॉस्पिटल में कोरोना के इलाज के दौरान बड़ी लापरवाही का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। 

ये भी पढ़ें- 

कोरोना मरीजों की बदहाली के वीडियो पर LNJP अस्पताल ने दी सफाई, जानिए क्या कहा

Exclusive: दिल्ली एलएनजेपी अस्पताल के वार्डों में मरीजों के बेड के नीचे और आसपास पड़ी हैं लाशें