A
Hindi News दिल्ली वॉर्ड से ब्रेक लेकर गए MBBS के छात्र ने AIIMS के हॉस्टल की छत से कूदकर दी जान

वॉर्ड से ब्रेक लेकर गए MBBS के छात्र ने AIIMS के हॉस्टल की छत से कूदकर दी जान

बेंगलुरु के रहने वाले साल 2018 बैच के MBBS छात्र विकास को अस्पताल के मनोरोग वॉर्ड में भर्ती कराया गया था।

MBBS Student Dies by Suicide, MBBS Student Suicide AIIMS, AIIMS Suicide, Doctor Dies by Suicide- India TV Hindi Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL AIIMS में सोमवार की शाम 22 वर्षीय एक MBBS छात्र ने हॉस्टल की छत से कूदकर जान दे दी।

नई दिल्ली: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में सोमवार की शाम 22 वर्षीय एक MBBS छात्र ने हॉस्टल की छत से कूदकर जान दे दी। पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि बेंगलुरु के रहने वाले साल 2018 बैच के MBBS छात्र विकास को अस्पताल के मनोरोग वॉर्ड में भर्ती कराया गया था। उन्होंने बताया कि उसकी कुछ मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं का इलाज चल रहा था। पुलिस ने बताया कि घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

‘नहीं मिला कोई सुसाइड नोट’
एम्स सूत्रों ने बताया कि विकास ने वॉर्ड से एक घंटे का ब्रेक लिया था। उसके बाद वह हॉस्टल 19 की छत पर पहुंचा और वहां से छलांग लगा दी। घटना की सूचना पुलिस को शाम करीब 6 बजे दी गई। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि वह छात्रावास की छत से कूद गया और उसे ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां उसे इलाज के दौरान मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने कहा कि कोई सुसाइट नोट नहीं मिला है और मामले की जांच चल रही है।

एक महीने के अंदर दूसरी घटना
अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि पीड़ित के परिजन को घटना की सूचना दे दी गई है। उन्होंने बताया कि पोस्टमॉर्टम के बाद मंगलवार को उन्हें शव सौंप दिया जाएगा। बता दें कि एम्स में इस तरह की यह दूसरी घटना है। इससे पहले 10 जुलाई को 25 वर्षीय जूनियर रेजिडेंट डॉक्टर ने कथित रूप से एम्स के डॉक्टरों के हॉस्टल की 10वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी थी। मृतक की पहचान मनोरोग विभाग में काम करने वाले अनुराग कुमार के रूप में हुई थी। वह डिप्रेशन का इलाज करा रहा था।