A
Hindi News दिल्ली दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी की बढ़ीं मुश्किलें, BJP ने भेजा मानहानि का नोटिस

दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी की बढ़ीं मुश्किलें, BJP ने भेजा मानहानि का नोटिस

मंगलवार को आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि उन पर प्रेशर बनाया जा रहा है कि वह बीजेपी में शामिल हो जाएं, नहीं तो ईडी उन्हें गिरफ्तार कर लेगी। आतिशी ने ये भी कहा था कि हम केजरीवाल के सिपाही हैं, डरने वाले नहीं हैं।

Atishi- India TV Hindi Image Source : PTI दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी को बीजेपी ने भेजा मानहानि का नोटिस

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार में मंत्री और आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी की मुश्किलें बढ़ती हुई दिख रही हैं। बीजेपी ने उन्हें मानहानि का नोटिस भेजा है। दरअसल मंगलवार (2 अप्रैल) को आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था कि उनके एक करीबी के जरिए बीजेपी ये प्रेशर डाल रही है कि वह उनकी पार्टी में शामिल हो जाएं। 

बीजेपी के नोटिस पर आतिशी ने क्या कहा?

बीजेपी द्वारा मानहानि का नोटिस भेजे जाने पर आतिशी का बयान सामने आया है। आतिशी ने कहा, 'उनका तो मकसद ही यही है कि किसी न किसी आरोप में AAP नेताओं को जेल भेजा जाए। उन्होंने तो जवाब दे ही दिया कि किसी तरह से हमें फंसाकर जेल भेजें। बीजेपी ऐसे ही ED-CBI और मानहानि के पीछे छिपकर हमला कर रही है। मैंने तो कहा है कि जिसने मुझे अप्रोच किया, वो मेरा ही करीबी है।'

आतिशी ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्या कहा था?

आतिशी ने कहा था कि उन पर बीजेपी को ज्वाइन करने का प्रेशर बनाया गया। अगर उन्होंने बीजेपी ज्वाइन नहीं की तो ईडी उन्हें गिरफ्तार कर लेगी। आतिशी ने ये भी कहा था कि चुनाव से पहले आप के 4 नेताओं को गिरफ्तार करने की तैयारी चल रही है। हालांकि आतिशी ने कहा था कि उन्हें एक करीबी के द्वारा बीजेपी में शामिल होने का ऑफर दिया गया।

आतिशी ने कहा था कि सौरभ भारद्वाज, राघव चड्ढा, दुर्गेश पाठक और उन्हें खुद जेल में डालने की तैयारी हो रही है। बीजेपी में शामिल ना होने पर मुझे गिरफ्तारी की धमकी दी गई है। लेकिन आम आदमी पार्टी इन धमकियों से डरने वाली नहीं है। 

आतिशी ने कहा था कि प्रधानमंत्री और बीजेपी ने अपना मन बना दिया है कि आम आदमी पार्टी और उसके सभी नेताओं के वजूद को खत्म कर दिया जाए। लेकिन मैं बीजेपी को बता देना चाहती हूं कि हम केजरीवाल के सिपाही हैं। भगत सिंह के चेले हैं। जब तक आप के कार्यकर्ताओं में आखिरी सांस है, हम केजरीवाल के नेतृत्व में देश को बचाने का काम करते रहेंगे। आप सबको जेल में डाल दो, लेकिन लोग इस लड़ाई के लिए आगे आते रहेंगे।

(रिपोर्ट: विशाल पांडेय)