A
Hindi News दिल्ली सुनीता केजरीवाल से मिलने 15 से ज्यादा विधायक पहुंचे सीएम आवास, आतिशी, सौरभ भारद्वाज समेत कइयों ने की मुलाकात

सुनीता केजरीवाल से मिलने 15 से ज्यादा विधायक पहुंचे सीएम आवास, आतिशी, सौरभ भारद्वाज समेत कइयों ने की मुलाकात

दिल्ली से सीएम की पत्नी सुनीता केजरीवाल से मिलने आप के 15 से अधिक विधायक पहुंचे हैं। इनमें आतिशी, सौरभ भारद्वाज समेत कई मंत्री भी शामिल रहे।

Sunita Kejriwal and Atishi- India TV Hindi Image Source : FILE सुनीता केजरीवाल व आतिशी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से मिलने आम आदमी पार्टी के कई विधायक मुख्यमंत्री आवास पहुंचे हैं। जानकारी के मुताबिक, करीब 15 से ज्यादा विधायक पहुंचे हैं जिनमें संजीव झा, दिलीप पांडे, प्रमिला टोकस, राजकुमारी ढिल्लों, राखी बिड़ला आदि शामिल है। दिल्ली सरकार में मंत्री अतिशी ने इससे पहले एक प्रेस कांफ्रेंस किया, जिसमें उन्होंने कई बड़े दावे किए।

दिल्ली सरकार के सभी मंत्री भी मौजूद

इस मुलाक़ात के दौरान दिल्ली सरकार के सभी मंत्री भी मौजूद दिखे। इनमें आतिशी, सौरभ भारद्वाज, गोपाल राय, इमरान हुसैन, राज कुमार आनंद  और कैलाश गहलोत शामिल हैं। इसके अलावा सीलमपुर से आप विधायक अब्दुल रहमान मुख्यमंत्री आवास पहुंचे हैं। जानकारी दे दें कि AAP विधायकों ने सुनीता केजरीवाल से मुलाकात की है। विधायकों ने सुनीता केजरीवाल से कहा कि दिल्ली की 2 करोड़ जनता केजरीवाल जी के साथ खड़ी है। CM अरविंद केजरीवाल किसी भी कीमत पर इस्तीफा न दें। जेल से ही दिल्ली की सरकार चलाएं।

हम उन्हें सीएम सीट नहीं देंगे- सौरभ भारद्वाज

सौरभ भारद्वाज ने मुलाकात के बाद कहा कि जबसे अरविंद केजरीवाल जी गिरफ्तार हुए थे कई विधायक सुनीता केजरीवाल जी से मिलना चाह रहे थे। परिस्थितियां ठीक नहीं थीं, आज आम आदमी पार्टी के सभी विधायक सुनीता केजरीवाल से मिलने सीएम आवास पर आए थे। सभी विधायको ने अपनी बात रखी और कहा कि भाभी बीजेपी बहुत प्रेशर बनाएगी कि अरविंद केजरीवाल अपना इस्तीफा दे दें। बीजेपी की यह पॉलिसी रही है कि एक ट्रैप बिछाया जाएगा। भाभी ही पार्टी के तरफ से सीएम के पास संदेश ले जा सकती है और वहां के संदेश यहां ला सकती है।

सभी विधायकों ने कहा कि आप सीएम को यह संदेश दीजिएगा की अरविंद केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री थे है और रहेंगे। मुख्यमंत्री जी की तरफ से भाभी जी ने कहा है की विधायक मेरी चिंता ना करें मैं बिलकुल ठीक हूं।

आतिशी ने किया बड़ा दावा

इससे पहले आतिशी ने दावा किया उन्हें बीजेपी ने ज्वॉइन करने का प्रेशर बनाया कि अगर उन्होंने बीजेपी ज्वाइन नहीं की तो ईडी उन्हें गिरफ्तार कर लेगी। इसके अलावा अतिशी ने कहा कि चुनाव से पहले पार्टी के 4 बड़े नेताओं, जिनमें मुझे, सौरभ भारद्वाज, राघव चड्ढा, दुर्गेश पाठक को गिरफ्तार करने की तैयारी चल रही है। बीजेपी में शामिल न होने पर मुझे गिरफ्तारी की धमकी दी गई है। पर आम आदमी पार्टी ऐसे धमकियों से डरने वाली नहीं है।

(इनपुट- विशाल पाण्डेय)

ये भी पढ़ें:

दिल्ली: मंत्री आतिशी का दावा- मुझ पर बीजेपी ज्वाइन करने का प्रेशर बनाया गया, AAP के 4 नेता हो सकते हैं गिरफ्तार