Thursday, May 02, 2024
Advertisement

दिल्ली: मंत्री आतिशी का दावा- मुझ पर बीजेपी ज्वाइन करने का प्रेशर बनाया गया, AAP के 4 नेता हो सकते हैं गिरफ्तार

दिल्ली सरकार में मंत्री और AAP नेता आतिशी ने बड़ा खुलासा किया है। आतिशी ने कहा कि उन पर बीजेपी ज्वाइन करने का प्रेशर बनाया जा रहा है। उन्होंने अगर ऐसा नहीं किया तो ईडी उन्हें गिरफ्तार कर लेगी।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: April 02, 2024 10:41 IST
Atishi- India TV Hindi
Image Source : ANI आतिशी ने लगाए बीजेपी पर आरोप

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार में मंत्री और AAP नेता आतिशी ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि उन पर बीजेपी को ज्वाइन करने का प्रेशर बनाया गया। अगर उन्होंने बीजेपी ज्वाइन नहीं की तो ईडी उन्हें गिरफ्तार कर लेगी।

आतिशी ने कहा कि चुनाव से पहले आप के 4 नेताओं को गिरफ्तार करने की तैयारी चल रही है। आतिशी ने कहा कि उन्हें एक करीबी के द्वारा बीजेपी में शामिल होने का ऑफर दिया गया। 

4 नेता हो सकते हैं गिरफ्तार

आतिशी ने बताया कि मुझे, सौरभ भारद्वाज, राघव चड्ढा, दुर्गेश पाठक को जेल में डालने की तैयारी हो रही है। आतिशी ने कहा कि बीजेपी में शामिल ना होने पर मुझे गिरफ्तारी की धमकी दी गई है। लेकिन आम आदमी पार्टी इन धमकियों से डरने वाली नहीं है। 

पीएम मोदी और गृह मंत्री पर लगाए ये आरोप

आतिशी ने कहा, 'प्रधानमंत्री और बीजेपी ने अपना मन बना दिया है कि आम आदमी पार्टी और उसके सभी नेताओं के वजूद को खत्म कर दिया जाए। लेकिन मैं बीजेपी को बता देना चाहती हूं कि हम केजरीवाल के सिपाही हैं। भगत सिंह के चेले हैं।'

आतिशी ने कहा कि जब तक आप के कार्यकर्ताओं में आखिरी सांस है, हम केजरीवाल के नेतृत्व में देश को बचाने का काम करते रहेंगे। आप सबको जेल में डाल दो, लेकिन लोग इस लड़ाई के लिए आगे आते रहेंगे।

कुछ दिनों में मेरे निजी आवास पर ईडी की रेड होगी: आतिशी

आतिशी ने ये भी कहा कि बीजेपी को लगता है कि आने वाले समय में आप के चार बड़े नेताओं को जेल में डाला जाएगा। कुछ दिनों में मेरे निजी आवास पर ईडी की रेड होगी। मेरे रिश्तेदारों और परिजनों पर रेड होगी। हमें समन भेजे जाएंगे और फिर गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement