Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

TMC विधायक हुमायूं कबीर ने दिया विवादित बयान, हिंदुओं को भागीरथी नदी में बहाने को लेकर दी धमकी

लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर चुनाव प्रचार करने पहुंचे टीएमसी के विधायक हुमायूं कबीर ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि तुम 70 फीसदी हो और हम 30 फीसदी हैं। लेकिन अगर हम तुम्हें भागीरथी में बहा नहीं सके तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा।

Avinash Rai Edited By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: May 02, 2024 11:22 IST
TMC MLA Humayun Kabir gave controversial statement threatened Hindus for drowning in Bhagirathi rive- India TV Hindi
Image Source : TWITTER टीएमसी विधायक हुमायूं कबीर की खुली धमकी

लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर दूसरे चरण का मतदान समाप्त हो चुका है। वहीं तीसरे चरण के लिए मतदान की तैयारियां चल रही हैं। इस बीच पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार करने पहुंचे तृणमूल कांग्रेस के विधायक ने विवादित बयान दिया है। दरअसल टीएमसी विधायक हुमायूं कबीर ने कहा है कि हिंदुओं को गंगा में बहा देंगे। बता दें कि हुमायूं कबीर भरतपुर विधानसभा सीट से विधायक हैं, जो कि मुर्शिदाबाद जिले के तहत आता है। साथ ही ऑल इंडिया तृणमूल कांग्रेस के सदस्य हैं। बता दें कि हुमायूं कबीर लगातार चुनाव प्रचार करने में जुटे हुए हैं। बीते दिनों इन्होंने टीएमसी के बहरमपुर से उम्मीदवार यूसुफ पठान के लिए भी चुनाव प्रचार किया था। 

Related Stories

हुमायूं कबीर का विवादित बयान

दरअसल हमारे हाथ एक वीडियो लगा है। दावा किया जा रहा है कि इस वीडियो में टीएमसी विधायक हुमायूं कबीर एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इस चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए हुमायूं कबीर ने कहा कि तुम लोग (हिंदू) 70 फीसदी हो और हम लोग भी 30 फीसदी हैं। यहां पर तुम काजीपाड़ा का मस्जिद तोड़ोगे। बाकी मुसलमान हाथ पर हाथ रखकर बैठे रहेंगे, यह कभी नहीं होगा। भाजपा को मैं यह बता देना चाहता हूं कि यह कभी भी नहीं होगा। 2 घंटे के अंदर ही भागीरथी नदी में बहा न सके तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा।

यूसुफ पठान पर छिड़ी थी जंग

बता दें कि इससे पहले हुमायूं कबीर तब सुर्खियों में आए थे जब टीएमसी द्वारा लोकसभा चुनाव के लिए टिकट बांटे गए थे। दरअसल पश्चिम बंगाल की सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए क्रिकेटर यूसुफ पठान को बहरामपुर से अपना उम्मीदवार बनाया। इसके बाद से पार्टी में ही विवाद शुरू हो गया और टीएमसी विधायक हुमायूं कबीर ने कहा था कि अगर पार्टी ने उम्मीदवार नहीं बदला तो वह बहरामपुर से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे। कबीर ने कहा था कि दूसरे राज्य से किसी को लाकर कांग्रेस के अधीर रंजन चौधरी को नहीं हराया जा सकता है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement