Sunday, May 05, 2024
Advertisement

चुनाव प्रचार के दौरान TMC सांसद ने अपनी ही पार्टी के विधायक को गाड़ी से उतारा- VIDEO

Lok Sabha Elections 2024: श्रीरामपुर से चौथी बार जीत के लिए चुनाव प्रचार कर रहे कल्याण बनर्जी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी ही पार्टी तृणमूल कांग्रेस के विधायक कंचन मल्लिक को गाड़ी से उतार रहे हैं।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: April 25, 2024 14:18 IST
कल्याण बनर्जी का चुनावी अभियान- India TV Hindi
कल्याण बनर्जी का चुनावी अभियान

Lok Sabha Elections 2024: पश्चिम बंगाल की श्रीरामपुर लोकसभा सीट पर पांचवें चरण में 25 मई को वोटिंग होनी है। उससे पहले उम्मीदवार प्रचार अभियान में जुटे हैं। श्रीरामपुर से मौजूदा सांसद कल्याण बनर्जी पर तृणमूल कांग्रेस ने एक बार फिर भरोसा जताया है। श्रीरामपुर से चौथी बार चुनाव जीतने के लिए कल्याण बनर्जी जोर-शोर से प्रचार में जुटे हैं। इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने टीएमसी विधायक कंचन मल्लिक को गाड़ी से उतार दिया है। 

दरअसल, कल्याण बनर्जी गुरुवार को कोननगर नवग्राम पंचायत क्षेत्र में प्रचार और जनसंपर्क के लिए निकले थे। प्रचार अभियान कोननगर स्टेशन रोड पर तृणमूल कांग्रेस पार्टी कार्यालय के सामने से शुरू हुआ। वहां कल्याण बनर्जी की गाड़ी में उत्तरपाड़ा के टीएमसी विधायक कंचन मल्लिक भी थे, जो उनके साथ चुनाव प्रचार करना चाहते थे, लेकिन टीएमसी सांसद ने उन्हें गाड़ी से उतरने के लिए कह दिया। इसके बाद कंचन मल्लिक गाड़ी से उतरे और पार्टी कार्यकर्ता की बाइक पर बैठकर निकल गए।

पूछने पर टीएमसी सांसद क्या बोले?

बाद में जब कल्याण बनर्जी से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ''मुझे नहीं पता कि वह उदास हैं या नहीं। मैंने पहले भी उनके साथ प्रचार किया है। जब वह मेरे साथ प्रचार कर रहे हैं, तो गांव की महिलाएं बहुत निगेटिव प्रतिक्रिया दे रही हैं। मैंने उनसे पहले ही कहा था कि वह गांव न आएं, वह सिर्फ मेरे साथ ही प्रचार क्यों कर रहे हैं? एक विधायक ऐसा क्यों नहीं कर रहा है कि वह खुद प्रचार कर सके। मुझे तो चुनाव लड़ना है। मुझे लोगों के मन को समझना है।" बता दें कि अभिनेता से विधायक बने कंचन मल्लिक ने हाल ही में तीसरी शादी की है, जिसे लेकर महिलाओं के बीच से उनके लिए निगेटिव प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। 

श्रीरामपुर से लगा चुके हैं जीत की हैट्रिक

गौरतलब है कि श्रीरामपुर से कल्याण बनर्जी का मुकाबला बीजेपी के कबीर शंकर बोस और सीपीआईएम के दिप्सिता धार से है। 2019 के लोकसभा चुनाव में टीएमसी के कल्याण बनर्जी को 637,707 मत मिले थे। उन्होंने बीजेपी के देबजीत सरकार को हराया था। 2014 के लोकसभा चुनाव में भी तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल्याण बनर्जी को 514,933 मत मिले थे और वह दूसरी बार निर्वाचित हुए थे। उन्होंने सीपीआई (एम) तीर्थंकर रॉय को हराया था, जबकि बीजेपी के बप्पी लाहिड़ी तीसरे स्थान पर रहे थे। बीजेपी ने संगीतकार बप्पी लाहिड़ी को उम्मीदवार बनाया था। वहीं, 2009 के लोकसभा चुनाव में कल्याण बनर्जी ने सीपीआई (एम) संतश्री चटर्जी को पराजित किया था। (रिपोर्ट - ओंकार सरकार) 

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement