Friday, May 17, 2024
Advertisement

गोविंदा की भांजी रागिनी खन्ना ने मांगी माफी, कहा-'अब कट्टर हिंदू...'

गोविंदा की भांजी और लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री रागिनी खन्ना का ईसाई धर्म अपनाने को लेकर माफी मांगने वाला पोस्ट वायरल हो रहा है। रागिनी खन्ना का ये वीडियो चर्चा में बना हुआ है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने फिर से हिंदू धर्म अपनाने को लेकर बात की है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 02, 2024 11:35 IST
Govinda bhanji Ragini Khanna apologized for insulting religion - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM गोविंदा की भांजी रागिनी खन्ना ने मांगी माफी

गोविंदा की भांजी रागिनी खन्ना अपनी बहन आरती सिंह और दीपक चौहान की शादी के बाद से ही चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाला अपडेट शेयर किया था, जिसके बाद से लोगों के हचलच मच गई। रागिनी खन्ना ने एक दिन पहले ईसाई धर्म अपनाने वाली अपनी पोस्ट से कई लोगों को चौंका दिया था। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपने धर्म परिवर्तन की पोस्ट शेयर करते हुए घोषणा की कि अब से वह ईसाई धर्म का पालन करेंगी। हालांकि, 24 घंटे के भीतर रागिनी ने अपने किए गए धर्म परिवर्तन पोस्ट के लिए माफी मांगी और एक हिंदू धर्मगुरु के भाषण का वीडियो अपनी तस्वीर के साथ शेयर किया।

रागिनी खन्ना ने मांगी माफी

गोविंदी की भांजी रागिनी खन्ना ने ईसाई धर्म अपनाने के बारे में जो पोस्ट किया था। उसे अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया से हटा दिया है और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, 'हाय, मैं रागिनी खन्ना हूं। मैं अपनी पिछली रीलों के लिए माफी चाहती हूं, जिसमें मैंने ईसाई धर्म अपना लिया था। मैं एक बार फिर अपनी जड़ों की ओर लौट आई हूं और इतना ही नहीं अब मैं एक कट्टर हिंदू बन गई हूं... मैंने सनातनी का रास्ता अपना लिया है।'

फेक है रागिनी खन्ना का वीडियो

रागिनी खन्ना के नए वीडियो में उनके साथ एक फेमस हिंदी कथा वचक दिख रहे हैं। हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स को ऐसा लग रहा है कि अभिनेत्री का अकाउंट हैक कर लिया गया है और इसे चुकिदार बहादुर नाम का एक अनजान व्यक्ति चला रहा है। रागिनी खन्ना का ईसाई धर्म अपनाने वाला पोस्ट लोगों को फेक लग रहा है और उनके प्रशंसक यह मानने को तैयार नहीं हैं कि यह पोस्ट एक्ट्रेस ने ही पोस्ट की थी और बाद में उसे डिलीट कर दिया था। एक्ट्रेस के पोस्ट पर कई यूजर्स ने रिएक्ट करते हुए उनके अकाउंट हैक होने की आशंका जताई है। 

गोविंदी की भांजी रागिनी के बारे में

रागिनी खन्ना काफी समय से लाइमलाइट से दूर हैं। ऐसे में उनके पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर फैंस को कोई अपडेट नहीं होती हैं। इस बीच अब रागिनी खन्ना को हाल ही में बहन आरती सिंह की शादी के बाद से सुर्खियों में हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement