A
Hindi News दिल्ली Tractor Rally violence: 50 से ज्यादा दंगाइयों की हुई पहचान, 10 हजार से ज्यादा CCTV फुटेज की जांच

Tractor Rally violence: 50 से ज्यादा दंगाइयों की हुई पहचान, 10 हजार से ज्यादा CCTV फुटेज की जांच

26 जनवरी को दिल्ली में हुई हिंसा मामले में जांच एजेंसी ने पचास से ज्यादा दंगाइयों की पहचान कर ली है। गुजरात के गांधीनगर से दिल्ली पहुंची NFSU की साइबर फोरेंसिक टीम ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की

<p>दिल्ली हिंसा में...- India TV Hindi Image Source : PTI दिल्ली हिंसा में शामिल 50 से ज्यादा दंगाइयों की हुई पहचान

नई दिल्ली: 26 जनवरी को दिल्ली में हुई हिंसा मामले में जांच एजेंसी ने 50 से ज्यादा दंगाइयों की पहचान कर ली है। गुजरात के गांधीनगर से दिल्ली पहुंची NFSU की साइबर फोरेंसिक टीम ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की और फेस एनालिसिस की मदद से अब तक 50 से ज्यादा दंगाइयों की पहचान कर ली है। बताया जा रहा है कि NFSU की टीम ने करीब 10 हजार से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज की जांच की है। अभी और फुटेज हैं जिनकी जांच की जा रही है।

वहीं आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस ने भी एक दर्जन दगांइयों की तस्वीर जारी की है। पुलिस ने तस्वीर जारी करते हुए लोगों से इन दंगाइयों की पहचान करने की अपील की है। साथ ही पुलिस ने इसकी जानकारी देने को भी कहा है। पुलिस अभी और दंगाइयों की पहचान कर रही है, अभी तक 12 आरोपियों के पोस्टर लगाए गए हैं।

दिल्ली पुलिस की ओर से दंगाइयों के खिलाफ 50 से ज्यादा एफआईआर दर्ज की गई हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दिल्ली सहित कई इलाकों में दिल्ली पुलिस की ओर से छापेमारी का काम जारी है।