A
Hindi News दिल्ली घर में मिला कॉन्स्टेबल की पत्नी और 2 बच्चों का शव, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो में तैनात है पति

घर में मिला कॉन्स्टेबल की पत्नी और 2 बच्चों का शव, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो में तैनात है पति

दिल्ली के मुनीरिका में एक घर से एक महिला समेत दो बच्चों को शव मिले हैं। जानकारी के मुताबिक महिला का पति नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरों में बतौर सिपाही तैनात है। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया यह लगता है कि महिला ने पहले अपने बच्चों की कलाई काटी और फिर अपनी कलाई काट ली।

Narcotics Control Bureau Constable wife and two kids dead body found delhi- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

दिल्ली के मुनीरिका में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां मुनीरिका गांव में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरों में तैनात कॉन्स्टेबल की पत्नी और 2 बच्चों के शव मिले हैं। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि उन्हें इस बात की जानकारी सुबह 10.30 बजे मिली। पुलिस के मुताबिक मकान की पांचवी मंजिल पर जब पुलिस की टीम पहुंची तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था। पुलिस ने फायर ब्रिगेड की मदद से दरवाजे को तोड़ा। पुलिस जब कमरे के अंदर घुसी तो दंग रह गई। पुलिस ने देखा कि अंदर एक महिला समेत 2 बच्चों के शव हैं।

कॉन्स्टेबल की पत्नी समेत 2 बच्चों की मौत

जांच पड़ताल में पुलिस को पता चला कि 27 वर्षीय महिला का नाम वर्षा शर्मा है और उनके 4 साल और ढाई साल के दो बच्चों के भी शव मिले हैं। पुलिस ने बताया कि तीनों की कलाई कटी हुई थी। वर्षा शर्मा की शादी साल 2017 में जोगिंदर शर्मा से हुई थी। पुलिस के मुताबिक अभी तक की जांच के हिसाब से वर्षा ने पहले दोनों बच्चों की कलाई काटी और फिर खुद की कलाई काटकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस इस मामले की जांच सभी एंगलों से कर रही है। बता दें कि इससे ही मिलता जुलता केस बीते दिनों पंजाब में देखने को मिला था, यहां अपने ही घर से 3 बहनों का शव मिला था।

पंजाब में तीन बहनों का मिला शव

पंजाब के जालंधर में तीन बहनों के लापता होने की सूचना पाकर जब पुलिस ने खोजबीन शुरू की तो, तीनों बहनों के शव उन्हीं के घर में मौजूद एक लोहे के बक्से में मिले। इस मामले पर पर जालंधर (ग्रामीण) के पुलिस अधीक्षक मनप्रीत सिंह ने कहा कि इस मामले की जांच जारी है। परिवार और पड़ोसियों से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि तीनों बहनों ने खेलते हुए खुद को लोहे की संदूक में छिपा लिया था, जिसके बाद बक्सा बंद हो गया। इसके बाद तीनों बहनों की दम घुटने से मौत हो गई है।