A
Hindi News दिल्ली न्‍यूज Delhi: Lockdown में अनोखी शादी, पुलिस की जिप्सी में हुई दुल्हन की विदाई

Delhi: Lockdown में अनोखी शादी, पुलिस की जिप्सी में हुई दुल्हन की विदाई

कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए देश में लॉकडाउन लगाया गया है। इस लॉकडाउन के वजह से बहुत से लोगों ने अपनी शादियां टाल दी हैं। हालांकि बहुत से लोगों तय समय पर ही शादियां कर रहे हैं।

Marriage in Lockdown- India TV Hindi Image Source : VIDEO GRAB Lockdown में शादी और दुल्हन की विदाई पुलिस जिप्सी में

नई दिल्ली. कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए देश में लॉकडाउन लगाया गया है। इस लॉकडाउन के वजह से बहुत से लोगों ने अपनी शादियां टाल दी हैं। हालांकि बहुत से लोगों तय समय पर ही शादियां कर रहे हैं, लेकिन इस दौरान वो सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रख रहे हैं और बेहद कम लोगों की मौजूदगी में शादियां कर रहे हैं।

शनिवार को एक ऐसी ही शादी देखने को मिली राजधानी दिल्ली में, जो लॉकडाउन में हो रही अन्य शादियों से भी भिन्न थी। इस शादी में दुल्हन की विदाई पुलिस की जिप्सी में हुई। दरअसल गोविंदपुरी कालकाजी के रहने वाले नरेश आहलुवालिया ने दिल्ली पुलिस से अपने बेटे कौशल की शादी को लेकर मदद मांगी थी।

उन्होंने दिल्ली पुलिस को बताया कि उनकी बेटे की शादी 25 अप्रैल को GK-I स्थित आर्य समाज मंदिर में होनी है होनी है। जिसके बाद SHO कालकाजी ने उन्हें न सिर्फ शादी की अनुमति दी, बल्कि शादी के लिए वर पक्ष को मंदिर तक भी पहुंचाया। शादी में सोशल डिस्टेंसिंग का खास ख्याल रखा गया। और इसके बाद पुलिस की जिप्सी में ही दुल्हन की विदाई भी हुई।