A
Hindi News दिल्ली दिल्ली: सीलमपुर में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग में एक की मौत, एक घायल

दिल्ली: सीलमपुर में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग में एक की मौत, एक घायल

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर इलाके में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। वहीं इस पूरी वारदात में एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया है।

सीलमपुर में हुई फायरिंग में एक की मौत।- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE सीलमपुर में हुई फायरिंग में एक की मौत।

नई दिल्ली: उत्तर-पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर इलाके में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। हत्या की ये घटना शनिवार रात की है। वहीं इस पूरी वारदात में एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया है। पुलिस ने इस बात की जानकारी दी। पूरा मामला सीलमपुर इलाके के ब्रह्मपुरी पुलिया के पास का बताया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि पब्लिक टॉयलेट के पास घटना को अंजाम दिया गया है। फिलहाल एफएसएल टीम और क्राइम ब्रांच की टीम ने घटना स्थल का दौरा किया है। पुलिस ने बताया कि एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि एक का इलाज किया जा रहा है। 

शनिवार शाम की घटना

पुलिस ने बताया कि ये कथित हमला शनिवार की रात 8:45 बजे हुआ। उन्होंने बताया कि दो लोगों को गोली लगी है। दोनों के नाम अरबाज और आबिद (उम्र 25 से 30 वर्ष) बताए गए हैं। उन्होंने आगे बताया कि दोनों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने अरबाज को मृत घोषित कर दिया। अरबाज के खिलाफ आपराधिक मामले में चल रहे थे। इसके अलावा आबिद को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। आबिद का अभी इलाज किया जा रहा है। साथ ही घटना के पीछे की वजह का भी पता लगाया जा रहा है। 

शूटर की पहचान में जुटी पुलिस

पुलिस उपायुक्त (उत्तर-पूर्वी) जॉय टिर्की ने कहा कि हत्या का मामला दर्ज किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अरबाज पर आपराधिक मामले दर्ज थे और आबिद के रिकॉर्ड की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि शूटर की पहचान करने के लिए सीसीटीवी कैमरे के फुटेज का विश्लेषण और अन्य जांच की जा रही है। एक अन्य अधिकारी ने कहा कि गैंगवार की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता। हालांकि अभी गैंगवार के बारे में कुछ भी कहना उचित नहीं होगा। मामले की अभी जांच होने दीजिए, जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके बारे में विस्तार से जानकारी दी जाएगी।

यह भी पढ़ें- 

आजमगढ़ से दिल्ली जा रही डबल डेकर बस पलटी, 26 घायल; DM-SP मौके पर पहुंचे

केंद्र सरकार पर अखिलेश यादव का निशाना, कहा- इनके 10 साल हो चुके हैं, जनता विदाई अच्छा करेगी