Saturday, April 27, 2024
Advertisement

आजमगढ़ से दिल्ली जा रही डबल डेकर बस पलटी, 26 घायल; DM-SP मौके पर पहुंचे

यूपी के अम्बेडकरनगर जिले में एक डबल डेकर बस पलटने का मामला सामने आया है। ये बस आजमगढ़ से दिल्ली जा रही थी। इसी दौरान अम्बेडकरनगर में ये हादसा हुआ है।

Amar Deep Written By: Amar Deep
Updated on: March 10, 2024 6:49 IST
आजमगढ़ से दिल्ली जा रही डबल डेकर बस पलटी।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आजमगढ़ से दिल्ली जा रही डबल डेकर बस पलटी।

अम्बेडकरनगर: यूपी के अम्बेडकरनगर जिले में एक बड़ा हादसा सामने आया है। यहां एक बस पलटने से कुल 26 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि ये बस आजमगढ़ से लोगों को लेकर दिल्ली के लिए जा रही थी। इसी बीच अम्बेडकरनगर पहुंचते ही बस का नियंत्रण खो गया और बस पलट गई। मौके पर एसपी सहित अन्य पुलिस टीम के लोग भी पहुंच गए। एसपी डॉ. कौस्तुभ ने बताया है कि इस हादसे में 26 लोग घायल हुए हैं, जबकि एक व्यक्ति की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि दो लोगों को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। सभी घायलों का इलाज किया जा रहा है।

बस पलटने से 26 घायल

घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक डॉ. कौस्तुभ ने कहा कि "पुलिस के पास सवा नौ (9;15) बजे ये सूचना मिली थी कि आजमगढ़ से दिल्ली जा रही एक डबल डेकर स्लीपर बस पलट गई है। वहीं डबल डेकर बस पलटने की सूचना के बाद जिलाधिकारी और मेरे द्व्रारा मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू करवाया गया था। रेस्क्यू के दौरान सभी लोगों को बस से निकाल लिया गया है। जिला अस्पताल में जिलाधिकारी और मेरे द्वारा जब जांच की गई तो पता चला है कि इस घटना में 26 लोगों के घायल होने की बात सामने आई है, जबकि एक की मौत हो गई है। घायलों में से दो लोगों को मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया है। 

सभी घायलों का इलाज जारी

एसपी डॉ. कौस्तुभ ने आगे बताया कि वहां पर मौजूद स्थानीय लोगों और मीडियाकर्मियों के सहयोग से रेस्क्यू ऑपरेशन किया गया और वहां पर ग्रीन कॉरिडोर बनाते हुए जितने भी लोग घायल थे उनको अस्पताल भिजवाया गया, जिसके कारण हम अभी तक पूरे रेस्क्यू को करने में सफल रहे हैं। बाकी के घायल लोगों का अभी भी इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें- 

दिल्ली: सीलमपुर में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग में एक की मौत, एक घायल

केंद्र सरकार पर अखिलेश यादव का निशाना, कहा- इनके 10 साल हो चुके हैं, जनता विदाई अच्छा करेगी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement