A
Hindi News दिल्ली श्रद्धा की चैट आई सामने, हत्या से पहले दोस्त को किया था मैसेज- 'यार मुझे एक खबर मिली है'

श्रद्धा की चैट आई सामने, हत्या से पहले दोस्त को किया था मैसेज- 'यार मुझे एक खबर मिली है'

श्रद्धा हत्याकांड में पुलिस के जांच में यह सामने आया है कि श्रद्धा के हत्या वाले दिन उसने अपने दोस्त को मैसेज किया था और कहा था कि 'यार मुझे एक खबर मिली है'।

श्रद्धा वॉकर- India TV Hindi Image Source : ANI श्रद्धा वॉकर

श्रद्धा की हत्या की गुत्थी पुलिस सुलझा रही है। उसकी मौत को लेकर पुलिस सुबूत जुटाने में लगी हुई है। इसी बीच पुलिस को श्रद्धा का चैट हाथ लगा है। जिसमें श्रद्धा ने अपनी हत्या वाले दिन अपने एक दोस्त से बात की थी। उस चैट का स्क्रीनशॉट पुलिस को मिला है। जिस दिन उसकी हत्या हुई थी उस दिन वह शाम तक सोशल मीडिया पर एक्टिव थी। जो स्क्रीनशॉट पुलिस के हाथ  लगी है उसमें देखा गया है कि श्रद्धा ने 18 मई को शाम 4.34 बजे अपनी एक दोस्त को टेक्स्ट मैसेज भेजा था, उसने मैसेज में लिखा था :

श्रद्धा- "यार, मुझे खबर मिली है। मैं किसी चीज में बहुत व्यस्त हो गई हूं।"
दोस्त-  "क्या खबर है" 

लेकिन उसके बाद श्रद्धा चुप हो गई और इसके बाद वह अपने दोस्त के मैसेज का जवाब नहीं दिया जिसने शाम 06:29 पर उसे मैसेज किया था। उसकी दोस्त ने 24 सितंबर को सोशल मीडिया पर मैसेज भेजकर उससे पूछा था 'कहां हो तुम, क्या तुम ठीक हो'।

बता दें कि श्रद्धा के लिव-इन पार्टनर आफताब अमीन पूनावाला को उसकी हत्या करने और उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काटने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस हत्याकांड में हुए खुलासे से पता चला है कि आफताब ने जून तक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को चलाया था। पुलिस ने बताया कि और भी अधिक सिबूत जुटाने के लिए पुलिस आफताब के फोन को स्कैन कर रही है।  पुलिस ने यह भी बताया कि "वह अपने दोस्तों द्वारा किसी भी संदेह से बचने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का इस्तेमाल कर रहा था।" पुलिस की टीमें उसके मोबाइल फोन के विवरण और इंटरनेट ब्राउजिंग हिस्ट्री की जांच कर रही हैं।