A
Hindi News दिल्ली खालिस्तान समर्थक आतंकी अर्श डल्ला के दो करीबी गैंगस्टर गिरफ्तार, दिल्ली और पंजाब में वारदात करने का प्लान हुआ फेल

खालिस्तान समर्थक आतंकी अर्श डल्ला के दो करीबी गैंगस्टर गिरफ्तार, दिल्ली और पंजाब में वारदात करने का प्लान हुआ फेल

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने खालिस्तान समर्थक अर्श डल्ला के दो करीबी गैंगस्टर्स को गिरफ्तार किया है। इनकी गिरफ्तारी के दौरान पुलिस ने इनके पास से कई हथियार भी बरामद किए हैं।

दिल्ली पुलिस को मिली बड़ा सफलता- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA दिल्ली पुलिस को मिली बड़ा सफलता

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के हाथ आज बड़ी सफलता लगी है। खालिस्तान समर्थक आंतकी के दो करीबी गैंगस्टर किशन और गुरबिंदर को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली और पंजाब में ये लोग कुछ बड़ी वारदातों को अंजाम देने की तैयारी में लगे हुए थे जिसे दिल्ली पुलिस ने फेल कर दिया है। 

गैंगस्टर के कब्जे से हैंड ग्रेनेड बरामद

दिल्ली से मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार हुए किशन और गुरबिंदर दोनों के कब्जे से पुलिस ने हैंड ग्रेनेड बरामद किया है। इसके अलावा इनके पास से कुछ हथियार भी बरामद हुए हैं। बता दें कि यह दोनों गैंगस्टर हाल ही में पंजाब के मोंगा में कांग्रेसी सरपंच बल्ली की हत्या के बाद से फरार चल रहे थे। पुलिस ने बताया कि इनकी गिरफ्तारी के बाद दिल्ली और पंजाब में वारदात करने का इनका प्लान फेल हो गया है।

कुछ दिन पहले भी एक करीबी हुआ था गिरफ्तार

अभी कुछ दिनों पहले भी दिल्ली पुलिस को एक सफलता मिली थी। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कुछ दिनों पहले अर्श डल्ला के करीबी हरजीत सिंह उर्फ हैरी मोड को गिरफ्तार किया था। हैरी कनाडा में बैठे लोगों से पैसे लेकर यहां पर हत्या, रंगदारी समेत ड्रग्स और हथियारों की तस्करी का काम करता था। इसके अलावा हैरी देश विरोधी गतिविधियों में भी शामिल था। बठिंडा के रहने वाले हैरी को दिल्ली पुलिस ने सरिता विहार से गिरफ्तार किया था।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हैरी मोड खालिस्तान समर्थक आतंकी अर्श डल्ला और सुक्खा दूनिके का भारत में पूरा काम संभालता था।

ये भी पढ़ें-

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत बोले- 'सारी दुनिया ही हमारा परिवार, भारत ने दुनिया को एकता का पाठ पढ़ाया'

मनीष सिसोदिया के लिए आज बहुत बड़ा दिन, जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई