A
Hindi News दिल्ली सुकेश चंद्रशेखर ने 'AAP' पर फोड़ा एक और लेटर बम, केजरीवाल और सत्येंद्र जैन पर लगाया करोड़ों के गिफ्ट लेने का आरोप

सुकेश चंद्रशेखर ने 'AAP' पर फोड़ा एक और लेटर बम, केजरीवाल और सत्येंद्र जैन पर लगाया करोड़ों के गिफ्ट लेने का आरोप

सुकेश चंद्रशेखर ने जेल में रहते हुए आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल हमला बोलते हुए एक और पत्र लिखा है। इस खत में सुकेश ने केजरीवाल और सत्येंद्र जैन को करोड़ों की घडियां गिफ्ट देने का दावा किया है। इसके साथ ही उसने कहा है कि केजरीवाल, सत्येंद्र जैन और उसका पॉलीग्राफ टेस्ट करवा लिया जाये।

सुकेश चंदशेखर- India TV Hindi Image Source : FILE सुकेश चंदशेखर

ठगी के मामले को लेकर जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने आम आदमी पार्टी और उसके संयोजक अरविंद केजरीवाल को लेकर एक और लेटर लिखा है। सुकेश ने हाथ से लिखे हुए ख़त में आप और उसके नेताओं पर कई बड़े आरोप लगाए हैं। सुकेश ने आरोप लगाया है कि, केजरीवाल सरकार ने न्यूयार्क टाइम्स, वाशिंगटन पोस्ट जैसे अखबारों में दिल्ली के सरकारी स्कूलों के विज्ञापन पर पेड न्यूज और 8,50,000 यूएस डॉलर देकर इंटरनेशनल पीआर के जरिए पेड न्यूज छपवाई।

'तीनों लोगों का कराया जाए पॉलीग्राफ टेस्ट'

इसके साथ ही इस चिट्ठी में सुकेश ने कहा है कि, उसने अभी तक जो भी बयान सत्येंद्र जैन और अरविंद केजरीवाल को दिए हैं उनका पॉलीग्राफ टेस्ट करवा लिया जाये। लेटर में सुकेश ने लिखा है कि, "मैं इस सजेशन के लिए शुक्रगुजार हूं। साथ ही बहुत ज्यादा उत्सुक और बहुत खुश हूं। पॉलीग्राफी टेस्ट के लिए अपना कन्सटेंट देने के लिए पर केजरीवाल सतेंद्र जैन भी अपना कन्सटेंट दें।" सुकेश ने कहा कि, हम तीनों का एक साथ पॉलीग्राफी टेस्ट हो और इस टेस्ट का लाइव प्रसारण हो ताकि अरविंद केजरीवाल, सत्येंद्र जैन का सच देश के आगे उजागर हो सके।"

'केजरीवाल को गिफ्ट की करोड़ों रुपए की घड़ी' 

वहीं इस चिट्ठी में सुकेश ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और मंत्री सत्येंद्र जैन को करोड़ों को घड़ी खरीदवाने का भी दावा किया है। उसने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि, वैसे आपको वो जैकब एंड कंपनी एस्ट्रेनोमिया की घड़ी तो याद होगी जो मैंने आपको दी थी। और आपने उसका स्ट्रैप नीले रंग से काले रंग में बदलने के लिए मुझे कहा था, मैं जानना चाहता था आप इस घड़ी का स्ट्रैप नीले से काले रंग का कराना क्यों चाहते थे? जिसके बारे में फिर पता लगा आपके ज्योतिष ने आपको बताया था इस घड़ी के डायल में सभी प्लेनेट्स थे और सुबह उठकर आपको घड़ी पहनने को कहा था लेकिन काले स्ट्रैप की। इसके लिए मैंने चार्टेड प्लेन से दुबई से वो घड़ी का स्ट्रैप बदलवाया और उसी दिन आपतक पहुंचाया था। 

'सत्येंद्र जैन ने मंगाई लेडीज घडियां' 

इसके साथ ही सुकेश ने जैन को भी घेरते हुए चिट्ठी में कई आरोप लगाए हैं। सुकेश ने चिट्ठी में लिखा कि, "सतेंद्र जैन जी आपको याद होगा आपको जानकारी थी मैंने केजरीवाल जी के लिए घड़ी का स्ट्रैप बदलने के लिए किसी को दुबई चार्टेड प्लेन से भेजा था और आपने वॉट्सऐप पर मुझे पटेक फ्लिप और कार्टियर पेंथर वुमेन्स एडिशन घड़ियां लाने को कहा था जो मैंने आपके लिए खरीदी थी, आप दोनों को करोड़ो की घड़ियां गिफ्ट करने के बावजूद आप मुझे महाठग कहते हो।"

सुकेश चंद्रशेखर ने फोड़ा तीसरा 'लेटर बम', कहा- जेल में है जान का खतरा, धमकी दे रहे सत्येंद्र जैन