A
Hindi News दिल्ली "तिहाड़ में सिसोदिया को VVIP ट्रीटमेंट, कंट्रोल में पूरा जेल-प्रशासन" सुकेश चंद्रशेखर ने एलजी को लिखा पत्र

"तिहाड़ में सिसोदिया को VVIP ट्रीटमेंट, कंट्रोल में पूरा जेल-प्रशासन" सुकेश चंद्रशेखर ने एलजी को लिखा पत्र

सुकेश चंद्रशेखर ने दावा किया कि जेल में मनीष सिसोदिया को VVIP ट्रीटमेंट मिल रहा था। सुकेश ने पत्र में कहा कि मनीष सिसोदिया का VVIP वार्ड में पूरा ध्यान रखा जा रहा था।

सुकेश चंद्रशेखर ने जेल से लिखा दिल्ली के एलजी को पत्र- India TV Hindi Image Source : VIDEO GRAB सुकेश चंद्रशेखर ने जेल से लिखा दिल्ली के एलजी को पत्र

महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने तिहाड़ जेल से दिल्ली के उपराज्यपाल को एक और पत्र लिखा है। इस लेटर में सुकेश चंद्रशेखर ने दावा किया कि जेल में मनीष सिसोदिया को VVIP ट्रीटमेंट मिल रहा था। सुकेश चंद्रशेखर ने एलजी को पत्र लिखकर दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम सिसोदिया को जेल में VVIP ट्रीटमेंट मिलने की जांच करवाने की मांग की है। इतना ही नहीं सुकेश ने केजरीवाल द्वारा मनीष सिसोदिया को लेकर झूठ फलाने का भी आरोप लगाया है।

तिहाड़ के सबसे VVIP वार्ड में सिसोदिया
सुकेश ने लिखा कि अरविंद केजरीवाल मनीष सिसोदिया की जेल में असुरक्षा की झूठी खबर फैला रहे हैं। सुकेश चंद्रशेखर ने कहा कि मनीष सिसोदिया को जेल नंम्बर 1 के वार्ड नं. 9 में रखा गया था। महाठग ने कहा यह तिहाड़ जेल का सबसे VVIP वार्ड है। एलजी को लिखे पत्र में सुकेश ने कहा कि इस वार्ड 9 में सुब्रतो राय सहारा, अमर सिंह, A राजा, कलमाडी, संजय चंद्रा जैसे कैदियों को रखा गया था।

जैन के कंट्रोल में पूरा जेल-प्रशासन
सुकेश ने पत्र में कहा कि मनीष सिसोदिया का  VVIP वार्ड में पूरा ध्यान रखा जा रहा था। जेल-प्रशासन पूरी तरह आम आदमी पार्टी के हाथ में कठपुतलियों के समान है। एलजी को लिखे इस पत्र में कहा गया है कि सत्येंद्र जैन जेल के कर्मचारियों पर नियंत्रण रखते हैं।

17 मार्च तक ईडी की हिरासत में सिसोदिया
बता दें कि दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को राउज़ अवेन्यू कोर्ट ने शुक्रवार को 17 मार्च तक प्रवर्तन निदेशालय (ED) की हिरासत में भेज दिया। संघीय जांच एजेंसी ने उस साजिश का पर्दाफाश करने के लिए सिसोदिया की हिरासत मांगी थी जिसके जरिये उन्होंने 290 करोड़ रुपये कथित तौर पर ‘अपराध से अर्जित’ किये है। ईडी ने दिल्ली की आबकारी नीति से जुड़े धन शोधन के एक मामले में सिसोदिया को गिरफ्तार किया था। 

ये भी पढ़ें-

जिस तिहाड़ जेल में सिसोदिया, सत्येंद्र जैन और सुकेश, कैदियों के पास हैं सर्जिकल ब्लेड, ड्रग्स और फोन

चीन को भी मोदी पसंद है! जानें क्यों रख दिया ‘लाओशियान’ निक नेम