A
Hindi News दिल्ली Sukesh Chandrashekhar Case: 200 करोड़ रुपए की ठगी मामले में क्राइम ब्रांच 2 अभिनेत्रियों को ले गई तिहाड़, रीक्रिएट कराया सीन, यहीं हुई थी ठग सुकेश से मुलाकात

Sukesh Chandrashekhar Case: 200 करोड़ रुपए की ठगी मामले में क्राइम ब्रांच 2 अभिनेत्रियों को ले गई तिहाड़, रीक्रिएट कराया सीन, यहीं हुई थी ठग सुकेश से मुलाकात

Sukesh Chandrashekhar Case: सूत्रों से आई खबरों के अनुसार, क्राइम ब्रांच जिन 2 अभिनेत्रियों को अपने साथ ली थी वे दोनों एक्ट्रेस निकिता तम्बोली और सोफिया सिंह थीं। इन दोनों को तिहाड़ जेल की 1 नंबर जेल में ठग सुकेश चंदशेखर से मिलवाया गया था।

Sukesh Chandrashekhar Case- India TV Hindi Image Source : FILE Sukesh Chandrashekhar Case

Highlights

  • क्राइम ब्रांच ने पूरा क्राइम सीन रीक्रिएट कराया
  • दोनों को पिंकी ईरानी के जरिये सुकेश से मिलवाया गया था
  • दोनों को तिहाड़ जेल की 1 नंबर जेल में ठग सुकेश चंदशेखर से मिलवाया गया था

Sukesh Chandrashekhar Case: 200 करोड़ की ठगी के मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने कार्रवाई तेज कर दी है। इसी मामले में क्राइम ब्रान्स की एक टीम शनिवार को तिहाड़ जेल की जेल नंबर एक में जांच के लिए पहुंची थी। क्राइम ब्रांच की टीम जेल में अपने साथ 2 अभिनेत्रियों को भी लाई थी। जहां क्राइम सीन रीक्रिएट कराया गया था। 

सूत्रों से आई खबरों के अनुसार, क्राइम ब्रांच जिन 2 अभिनेत्रियों को अपने साथ ली थी वे दोनों एक्ट्रेस निकिता तम्बोली और सोफिया सिंह थीं। इन दोनों को तिहाड़ जेल की 1 नंबर जेल में ठग सुकेश चंदशेखर से मिलवाया गया था। सुकेश ने तिहाड़ की बैरक को अपना ऑफिस बताया था। दोनो एक्ट्रेस कैसे तिहाड़ में गई थीं, किस गेट से गई थीं, वो सब क्राइम सीन रीक्रिएट कराया गया। दोनों को पिंकी ईरानी के जरिये सुकेश से मिलवाया गया था। 

जैकलीन को मिली जमानत 

वहीं इसी मामले फ़िल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज को पटियाला हाउस कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। कोर्ट ने अभिनेत्री को अंतरिम जमानत देते हुए जमानत याचिका पर ED से जवाब मांगा है। ED के जवाब दाखिल करने तक उनकी नियमित जमानत याचिका कोर्ट में लंबित रहेगी। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश शैलेंद्र मलिक की पीठ के सामने सुनवाई के दौरान जैकलीन के वकील के अनुरोध पर कोर्ट ने अभिनेत्री को 50 हजार रुपये के मुचलके पर अंतरिम जमानत दी है। वहीं अब इस मामले में अगली सुनवाई 22 अक्टूबर को होगी।

जैकलीन को 200 करोड़ के वसूली केस में आरोपी पाया

हाल ही में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने एक्ट्रेस से 15 घंटे तक पूछताछ की थी। ईडी से हुई पूछताछ के बाद ये दावा और पुख्ता हो गया कि सुकेश और जैकलीन का सॉलिड कनेक्शन है। जिसके बाद पटियाला कोर्ट को भी मामले में दखल देना पड़ा और जैकलीन को कोर्ट में पेश होने के लिए समन भेजा दिया गया। 17 अगस्त को ईडी ने चार्जशीट दाखिल की थी, जिसमें जैकलीन को भी 200 करोड़ के वसूली केस में आरोपी पाया है।