A
Hindi News दिल्ली दर्दनाक हादसा, बोर्ड एग्जाम देने से पहले यमुना में डूबे 4 छात्र, 3 के शव बरामद

दर्दनाक हादसा, बोर्ड एग्जाम देने से पहले यमुना में डूबे 4 छात्र, 3 के शव बरामद

यमुना में नहाने गए चार युवक डूब गए। इनमें से तीन युवकों के शव बरामद किए गए हैं, जबकि चौथे की तलाश जारी है। चारों युवक गाजियाबाद के रहने वाले थे।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

दिल्ली के बुराड़ी थाना इलाके में एक दर्दनाक हादसा हो गया। यमुना में मंगलवार शाम नहाने गए चार छात्र डूब गए, जिनमें से तीन के शव बरामद किए गए हैं। चौथे युवक की तलाश जारी है। चारों युवक लोनी गाजियाबाद के रहने वाले थे। युवक बुराड़ी थाना क्षेत्र के चौहान पट्टी में यमुना नदी पर नहाने के लिए आए थे। मंगलवार शाम करीब 6.0 बजे चारों युवकों के डूबने की सूचना मिली, जिसके बाद रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। देर शाम तीन युवकों की लाश नदी से बाहर निकाली गई। अंधेरा होने के चलते रेस्क्यू ऑपरेशन को रोक दिया गया।

चारों युवक नाबालिग हैं

दिल्ली पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया, "कल पीएस बुराड़ी में चार युवकों के यमुना नदी में डूबने के संबंध में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी। पीएस से कर्मचारी तुरंत ठोकर नंबर- 8, चौहान पट्टी, लोनी, यूपी में यमुना बैंक पहुंचे। चार लड़के यमुना में डूब गए थे, जिनमें दो 17 साल के, एक 16 साल का और एक 15 साल का लड़का था। सभी युवक लोनी, गाजियाबाद के रहने वाले थे। रेस्क्यू बोट टीम को तीन शव मिले। तलाशी अभियान अभी भी जारी है।"

आज देने वाले थे 10वीं की परीक्षा 

जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद के लोनी के रहने वाले चार दोस्त आदित्य रावत, शिवम यादव, रमन और उदय आर्य यमुना घाट पर मंगलवार को नहाने के लिए  के लिए पहुंचे थे। चारों युवक 10वीं के छात्र थे। बुधवार को इनका बोर्ड का एग्जाम था। सूचना मिलते ही सभी छात्रों के परिजन घटना स्थल पर पहुंच गए। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मशक्कत के बाद आदित्य रावत, शिवम यादव और रमन सिंह के शव यमुना से निकाल लिए गए। जांच के दौरान पता चला कि शाम के समय पांच दोस्त नहाने यमुना में आए थे। चार दोस्त यमुना में नहाने लगे, जबकि पांचवां दोस्त बाहर बैठा रहा। नाहने के दौरान चारों गहरे पानी में चले गए और डूब गए। बाहर बैठे छात्र ने शोर मचाया तो आस-पास मौजूद लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को इसकी सूचना दी।

ये भी पढ़ें-

संदेशखाली पर बवाल जारी, IPS अफसर को कहा- 'खालिस्तानी', दक्षिण बंगाल के ADG बोले- शुभेंदु अधिकारी पर करेंगे कार्रवाई

Traffic Advisory: किसानों का 'दिल्ली चलो' मार्च फिर शुरू, आज इन रास्तों पर जाने से बचें

बिहार: लखीसराय में भीषण सड़क हादसे में नौ लोगों की मौत, पांच गंभीर रूप से घायल-VIDEO