A
Hindi News दिल्ली पीड़ित बना हत्यारा, स्कूल में तंग करने पर तीन किशोरों ने छात्र को चाकू घोंपकर की हत्या

पीड़ित बना हत्यारा, स्कूल में तंग करने पर तीन किशोरों ने छात्र को चाकू घोंपकर की हत्या

दिल्ली के नेब सराय इलाके में एक छात्र की हत्या कर दी गई। छात्र को तीन किशोरों ने चाकू घोंपकर हत्या कर दी। छात्र 11वीं कक्षा में पढ़ता था। बताया जा रहा है कि स्कूल में छात्र एक आरोपी को तंग किया करता था।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

दक्षिण दिल्ली के नेब सराय इलाके से हत्या की सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां तीन किशोरों ने स्कूल में परेशान करने को लेकर एक छात्र की कथित रूप से चाकू घोंपकर हत्या कर दी। छात्र 11वीं कक्षा में पढ़ता था। घटना की जानकारी पुलिस ने दी।

अपराध में इस्तेमाल चाकू बरामद

पुलिस ने बताया कि घटना के सिलसिले में 10वीं कक्षा के एक छात्र सहित तीन किशोरों को पकड़ा गया है। अपराध को अंजाम देने में इस्तेमाल किए गए दो चाकू भी बरामद किए गए हैं। पुलिस के मुताबिक, रोहन गुरुवार को नेब सराय में घायल अवस्था में मिला था। उसके शरीर पर चाकू से वार के कई घाव थे। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि उसे सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

स्कूल में परेशान करता था छात्र

अधिकारी के मुताबिक, पूछताछ के दौरान एक आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह और रोहन एक ही स्कूल में पढ़ते हैं और रोहन उसे स्कूल में अक्सर परेशान किया करता था। उन्होंने बताया कि इसलिए आरोपी ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर बदला लेने का फैसला किया और चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी। (इनपुट- भाषा)

ये भी पढ़ें-

किसानों का दिल्ली कूच या घर वापसी? सरकार से आज चौथे राउंड की होगी बातचीत

मां तो मां होती है... बेटे को सीने से लगाए परीक्षा केंद्र पर ड्यूटी करती दिखी कांस्टेबल- VIDEO

कांग्रेस का हाथ छोड़ेंगे बाप-बेटे, कमलनाथ और नकुलनाथ आज भाजपा ज्वाइन करेंगे?