A
Hindi News एजुकेशन बिहार शिक्षक भर्ती परीक्षा से जुड़ी बड़ी खबर, कल दूसरी शिफ्ट के पहले ही कई उम्मीदवारों को मिल गए थे आंसर

बिहार शिक्षक भर्ती परीक्षा से जुड़ी बड़ी खबर, कल दूसरी शिफ्ट के पहले ही कई उम्मीदवारों को मिल गए थे आंसर

बिहार में कल आयोजित हुई शिक्षक भर्ती परीक्षा से जुड़ी एक बड़ा खबर सामने आई। बिहार में कल आयोजित हुई शिक्षक भर्ती परीक्षा की दूसरी शिफ्ट में कई उम्मीदवारों को पहले ही आंसर मिल गए थे।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : FILE प्रतीकात्मक फोटो

बिहार में कल आयोजित हुई शिक्षक भर्ती परीक्षा से जुड़ी एक बड़ा खबर सामने आई। बिहार में कल आयोजित हुई  शिक्षक भर्ती परीक्षा की दूसरी शिफ्ट में कई उम्मीदवारों को पहले ही आंसर मिल गए थे। छात्र नेता दिलीप कुमार ने बताया कि कल हुई शिक्षक भर्ती परीक्षा के दूसरी पाली की परीक्षा का आंसर परीक्षा के पहले ही कई अभ्यर्थीथियों को मिल गया था। उन्होंने बताया कि मुजफ्फरपुर के एक व्यक्ति को जब परीक्षा के पहले ये मिला तो उसने 1.24 बजे आर्थिक अपराध इकाई को भेज कर शिकायत की, जबकि परीक्षा 2.30 बजे से होनी थी। 

पेपर लीक के कारण यूपी में ये भर्ती परीक्षाएं  हुईं थीं रद्द

बता दें कि फरवरी माह में 17 और 18 तारीख को यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा आयोजित की गई थी। पेपर लीक होने के कारण इस परीक्षा को रद्द कर दिया गया था। वहीं, इसके बाद यूपी में आरओ और एआरओ परीक्षा को भी पेपर लीक के कारण रद्द कर दिया गया था। 

आरओ और एआरओ भर्ती परीक्षा को रद्द करने के आदेश देते हुए सीएम योगी ने कहा थी कि रीक्षा की शुचिता से खिलवाड़ करने वालों को किसी भी दशा में बख्शा नहीं जाएगा और युवाओं के दोषियों को ऐसी सजा दिलाएंगे, जो नजीर बनेगी। सीएम योगी ने इस परीक्षा को अगले 6 महीने में आयोजित कराने का भी आदेश दिया था। बता दें कि उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा 11 फरवरी 2024 को समीक्षा अधिकारी/सहायक समीक्षा अधिकारी (प्रारम्भिक) परीक्षा को आयोजित किया गया था। 

ये भी पढ़ें- 

CUET PG 2024: 19 मार्च को होने वाली परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी, ये रहा डायरेक्ट लिंक

आज जारी होगा GATE 2024 का परिणाम, यहां जानें कैसे कर सकेंगे चेक
 

 

Latest Education News