A
Hindi News एजुकेशन परीक्षा JKPSC ने सितंबर और अक्टूबर में होने वाली परीक्षाओं के लिए जारी किया शेड्यूल, जानें कब और किस दिन है कौन सा एग्जाम

JKPSC ने सितंबर और अक्टूबर में होने वाली परीक्षाओं के लिए जारी किया शेड्यूल, जानें कब और किस दिन है कौन सा एग्जाम

JKPSC exam calendar: जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग यानी JKPSC की तरफ से सितंबर और अक्टूबर में होने वाली परीक्षा के लिए एग्जाम कैलेंडर जारी कर दिया गया है।

सांकेतिक फोटो- India TV Hindi Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

JKPSC exam calendar: जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग यानी JKPSC की तरफ से सितंबर और अक्टूबर में होने वाली परीक्षा के लिए एग्जाम कैलेंडर जारी कर दिया गया है। एग्जाम शेड्यूल को आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया गया है। परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार एग्जाम कैलेंडर को आधिकारिक वेबसाइट jkpsc.nic.in पर जाकर चेक व डाउनलोड कर सकते हैं।

जारी किए गए शेड्यूल के मुताबिक वाणिज्य के सहायक प्रोफेसर, ललित कला संगीत और भाषा के सहायक प्रोफेसर, औद्योगिक रसायन विज्ञान के सहायक प्रोफेसर, नवीकरणीय ऊर्जा के सहायक प्रोफेसर, सहायक प्रोफेसर डोगरी, गणित के सहायक प्रोफेसर और भौतिकी के सहायक प्रोफेसर के पद के लिए परीक्षा 10 सितंबर 2023 को आयोजित की जाएगी। 

वहीं, उत्पाद एवं कराधान भाग I, भाग II और भाग III विभागीय परीक्षा 2023 के पद के लिए परीक्षा 20 सितंबर को आयोजित की जाएगी। सिविल जज (जूनियर डिवीजन) मुंसिफ के पद के लिए प्रारंभिक परीक्षा 8 अक्टूबर को आयोजित की जाएगी। इसके अलावा जम्मू-कश्मीर सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा को 15 अक्टूबर 2023 के दिन आयोजित किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: दुनिया की ऐसी जगह, जिसे लोग कहते हैं 'नर्क का द्वार'; आखिर क्या है इसकी वजह
कौन होता है Attorney General of India?
बिहार: स्कूल की छुट्टियों पर मची हाय-तौबा, तो नीतीश सरकार ने लिया यू टर्न

 

 

 

 

Latest Education News