A
Hindi News एजुकेशन परीक्षा JNU Recruitment: जेएनयू नॉन टीचिंग पदों की भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी, डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

JNU Recruitment: जेएनयू नॉन टीचिंग पदों की भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी, डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

JNU Recruitment: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) की तरफ से JNU नॉन-टीचिंग पदों के लिए भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है। परीक्षा में शामिल होने वाले कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपने एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं।

सांकेतिक फोटो- India TV Hindi Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

JNU Recruitment: जेएनयू नॉन टीचिंग पदों की भर्ती के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के लिए एक खबर है। नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) की तरफ से JNU नॉन-टीचिंग पदों के लिए भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है। एडमिट कार्ड को ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी किया गया है। जो कैंडिडेट्स इस परीक्षा में शामिल होंगे, वे सभी आधिकारिक वेबसाइट recruitment.nta.nic.in पर जाकर अपने एडमिट कार्ड को चेक व डाउलोड कर सकते हैं। 

बता दें कि नॉन टीचिंग पदों के लिए जेएनयू भर्ती परीक्षा 26 अप्रैल और 27 अप्रैल को आयोजित की जाएगी। परीक्षा CBT मोड में आयोजित होगी। एग्जाम पेपर सामान्य जागरूकता, तर्क क्षमता, गणितीय क्षमता और कंप्यूटर जागरूकता के लिए पेपर दो भाषाओं(हिंदी, अंग्रेजी) में होगा। कैंडिडेट्स नीचे बताए गए स्टेप्स को फॉलो करके एडमिट कार्ड को चेक कर सकते हैं।  

डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

ऐसे करें चेक

  • आधिकारिक वेबसाइट भर्ती.nta.nic.in पर जाएं
  • इसके बाद 'जेएनयू नॉन-टीचिंग रिक्रूटमेंट एग्जामिनेशन 2023' पर क्लिक करें।
  • एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें
  • अपने एप्लिकेशन नंबर और जन्म तिथि का उपयोग करके लॉग इन करें
  • एनटीए जेएनयू एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिखाई देगा।
  • आखिरी में एडमिट कार्ड को डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए प्रिंट लें।

ये भी पढ़ें- JEE Mains 2023: कभी भी जारी हो सकता है जेईई मेंस 2023 सेशन 2 की परीक्षा का रिजल्ट, ऐसे कर सकेंगे चेक
 

 

Latest Education News