A
Hindi News एजुकेशन गुजरात: तेलुगू फिल्म का गाना गाने पर छात्र को प्रिंसिपल ने चप्पल और डंडे से पीटा!

गुजरात: तेलुगू फिल्म का गाना गाने पर छात्र को प्रिंसिपल ने चप्पल और डंडे से पीटा!

गुरुकुल के प्रमुख हिरेन चोरथा ने दावा किया कि यह संस्थान पिछले 75 वर्षों से चल रहा है, और अतीत में कभी भी इस तरह की घटना की सूचना नहीं मिली है।

सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो सांकेतिक तस्वीर

अमरेली: गुरुकुल के एक प्रिंसिपल पर 12वीं कक्षा के एक छात्र के तेलुगू फिल्म का गाना 'रामूलू' गाने पर उसके साथ मारपीट करने का आरोप लगा है। प्रिंसिपल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। जांच अधिकारी भावेश अमरेलिया के अनुसार, घटना 22 दिसंबर को श्री स्वामीनारायण गुरुकुल, तरवदा अमरेली में हुई, जहां छात्र उदय कलसिया की प्रिंसिपल पीयूष सावलिया ने जमकर पिटाई कर दी।

प्रिंसिपल के खिलाफ केस दर्ज 

शुरूआत में छात्र ने न तो अपने माता-पिता को सूचित किया और न ही शिकायत दर्ज कराई, लेकिन जब उससे दर्द बर्दाश्त नहीं हुआ तो उसने अपने माता-पिता को इसकी जानकारी दी और शनिवार की रात शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के मुताबिक, 22 दिसंबर को दोपहर करीब तीन बजे दो लेक्चर के बीच लड़का 'रामुलू' गाना गा रहा था। इस पर प्रिंसिपल पीयूष सांवलिया, जिनका कार्यालय उसकी कक्षा से सटा हुआ है, आए और गाली देते हुए कहा कि उन्होंने गाना गाकर 'स्वामी' का अपमान किया है।

छात्र की चप्पल और डंडे से पिटाई

छात्र ने आरोप लगाया है कि बाद में, वह उसे अपने ऑफिस में ले गए, जहां उन्होंने पहले उसे चप्पल से पीटा और फिर डंडे से। गुरुकुल के प्रमुख हिरेन चोरथा ने दावा किया कि यह संस्थान पिछले 75 वर्षों से चल रहा है, और अतीत में कभी भी इस तरह की घटना की सूचना नहीं मिली है। गुरुकुल प्रमुख ने कहा कि उन्हें बताया गया कि छात्र अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहा था, इसलिए उसे दंडित किया गया। 

Latest Education News