A
Hindi News एजुकेशन नौकरी IRCON में असिस्टेंट मैनेजर पदों पर निकली भर्ती, लाख के पार तक मिलेगी सैलरी

IRCON में असिस्टेंट मैनेजर पदों पर निकली भर्ती, लाख के पार तक मिलेगी सैलरी

IRCON Assistant Manager Recruitment 2024: नौकरी की खोज कर रहे कैंडिडेडट्स के लिए एक अच्छी खबर है। इरकॉन इंटरनेशनल लिमिटेड की तरफ से असिस्टेंट मैनेजर पदों पर भर्ती निकाली गई है। पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य विवरण को उम्मीदवार नीचे खबर मे पढ़ सकते है।

 इरकॉन में असिस्टेंट मैनेजर पदों पर निकली भर्ती- India TV Hindi Image Source : FREEPIK इरकॉन में असिस्टेंट मैनेजर पदों पर निकली भर्ती

IRCON Assistant Manager Recruitment 2024: नौकरी ढूंढ़ रहे उम्मीदवारों के लिए एक लिए एक बेहद अच्छी खबर है। इरकॉन इंटरनेशनल लिमिटेड ने असिस्टेंट मैनेजर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य उम्मीदवार इरकॉन की आधिकारिक वेबसाइट ircon.org के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। जानकारी दे दें कि इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती के लिए 9 फरवरी 2024 तक अप्लाई कर दें, जो कि इसके लिए आखिरी तारीख है। 

वैकेंसी डिटेल 

नोटिफिकेशन में दिए गए विवरण के मुताबिक यह भर्ती अभियान संगठन में 28 पदों को भरेगा।

पात्रता मापदंड

  • जो उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं, उनके पास एआईसीटीई द्वारा मान्यता प्राप्त प्रतिष्ठित संस्थान/विश्वविद्यालय से कम से कम 75% अंकों या समकक्ष ग्रेड के साथ सिविल इंजीनियरिंग में पूर्णकालिक स्नातक की डिग्री होनी चाहिए। आयु सीमा 30 वर्ष से कम होनी चाहिए।
  • उम्मीदवार के पास राजमार्ग/रेलवे/पुल (सड़क/रेल/वी वाहिनी) में निर्माण संबंधी गतिविधियों में योग्यता के बाद न्यूनतम 2 वर्ष का अनुभव होना चाहिए।

सेलेक्ट होने पर कितनी मिलेगी सैलरी 

इस भर्ती में सेलेक्ट होने पर उम्मीदवार को 40,000 से लेकर 1,40,000 रुपये तक सैलरी मिलेगी। 

चयन प्रक्रिया

योग्य उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा (सी.बी.टी.) और/या साक्षात्कार वाली चयन प्रक्रिया के लिए बुलाया जाएगा। चयनित उम्मीदवारों को कम से कम तीन वर्षों तक कंपनी की सेवा करने के लिए 3 लाख रुपये का बांड भरना होगा।

आवेदन शुल्क

अप्लाई करने के लिए यूआर/ओबीसी श्रेणी के उम्मीदवारों को ₹1000 का आवेदन शुल्क देना होगा। आवेदन शुल्क का भुगतान डेबिट कार्ड / क्रेडिट कार्ड / नेट बैंकिंग और पेमेंट गेटवे सेवा में उपलब्ध अन्य तरीकों का उपयोग करके ऑनलाइन मोड के माध्यम से किया जा सकता है। अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार इरकॉन की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें- 

आखिर बर्फ का रंग सफेद ही क्यों दिखता है, जबकि पानी रंगहीन
SBI CBO exam 2024: परीक्षा से पहले बड़ा अपडेट, इस सेंटर में हुआ बदलाव; नोटिस जारी
 

Latest Education News