A
Hindi News एजुकेशन नौकरी AIIMS Jodhpur Recruitment: ग्रुप ए, बी और सी के इतने पदों पर निकली भर्ती, जानें कैसे करें आवेदन

AIIMS Jodhpur Recruitment: ग्रुप ए, बी और सी के इतने पदों पर निकली भर्ती, जानें कैसे करें आवेदन

AIIMS Recruitment: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान(AIIMS), जोधपुर की तरफ से ग्रुप ए ग्रुप बी और ग्रुप सी पदों पर भर्ती निकाली गई है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट aiimsjodhpur.edu.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

सांकेतिक फोटो- India TV Hindi Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

AIIMS Jodhpur Recruitment: मेडिकल लाइन में नौकरी की खोज कर रहे उम्मीदावरों के लिए एक अच्छी खबर है। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान(AIIMS), जोधपुर ने ग्रुप ए ग्रुप बी और ग्रुप सी पदों पर भर्ती निकाली है। इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया को शुरू कर दिया गया है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट aiimsjodhpur.edu.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।  ऑनलाइन आवेदन पत्र की अंतिम तिथि इस विज्ञापन के आवेदन के ऑनलाइन पंजीकरण शुरू होने से 20 दिन होगी।

एम्स जोधपुर भर्ती 2023 वैकेंसी डिटेल
यह भर्ती अभियान 105 ग्रुप ए, बी और सी पदों को भरने के लिए चलाया जा रहा है।

एम्स जोधपुर भर्ती 2023 आवेदन शुल्क
इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले ओबीसी/ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 3000 रुपये है। जबकि, एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 2400 रुपये है।

एम्स जोधपुर भर्ती 2023: जानिए कैसे करें आवेदन
आधिकारिक अधिसूचना  के मुताबिक, "आवेदन का ऑनलाइन पंजीकरण एम्स, जोधपुर की आधिकारिक वेबसाइट http://www.aiimsjodhpur.edu.in पर उपलब्ध कराया जाएगा। उपरोक्त पदों के संबंध में अन्य प्रासंगिक जानकारी के साथ ऑनलाइन आवेदन जमा करने का लिंक वेबसाइट पर अधिसूचित किया जाएगा। ऑनलाइन आवेदन पत्र सहित किसी भी दस्तावेज को भौतिक रूप से भेजने की आवश्यकता नहीं है, हालांकि, सभी आवेदकों को सलाह दी जाती है कि वे अपने रिकॉर्ड के लिए भुगतान के प्रमाण (चालान / ऑनलाइन भुगतान रसीद की एक प्रति) के साथ ऑनलाइन आवेदन पत्र की एक प्रति अपने पास रखें।"

ये भी पढ़ें: क्यों किए जाते हैं बिस्किट में छेद 
Sarkari Naukri: माइनिंग इंस्पेक्टर के पदों पर निकली भर्ती, इतनी मिलेगी सैलरी
 

Latest Education News