A
Hindi News एजुकेशन सरकारी नौकरी बिहार लोक सेवा आयोग ने असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर निकाली भर्ती, जानें सैलरी से लेकर हर एक डिटेल

बिहार लोक सेवा आयोग ने असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर निकाली भर्ती, जानें सैलरी से लेकर हर एक डिटेल

BPSC Recruitment 2024: नौकरी ढूंढ़ रहे उम्मीदवारों के लिए एक अच्छी खबर है। बिहार लोक सेवा आयोग यानी बीपीएससी की तरफ से असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती निकाली गई है। हालांकि इन पदों के लिए एप्लीकेशन प्रोसेस को शुरू नहीं किया गया है।

BPSC ने असिस्टेंट प्रोफेसेर के पदों पर निकाली भर्ती- India TV Hindi Image Source : FILE BPSC ने असिस्टेंट प्रोफेसेर के पदों पर निकाली भर्ती

BPSC Recruitment 2024: अगर आप बिहार में नौकरी ढूंढ़ रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही है। बिहार लोक सेवा आयोग ने असिस्टेंट प्रोफेसर पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इस संबंध मे एक आधिकारिक नोटिफिकेशन भी जारी की गई है। हालांकि इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया को अभी शुरू नहीं किया गया है। एक बार शुरू होने के बाद इच्छुक और योग्य उम्मीदवार बीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। 

कब से शुरू होंगे आवेदन 

जानकारी दे दें कि इस भर्ती के लिए एप्लीकेशन प्रोसेस 17 जनवरी 2024 को शुरू होगा। वहीं इस भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवार 28 जनवरी 2024 तक अप्लाई कर सकेंगे, जो कि इसके लिए लास्ट डेट है। 

वैकेंसी डिटेल 

नोटिफिकेश से मिली जानकारी के मुताबिक यह भर्ती अभियान संगठन में 220 पदों को भरेगा। 

कितनी मिलेगी सैलरी 

नोटिफिकेशन में दिए गए विवरण के मुताबिक अपुनरीक्षत वेतनमान- 15600-39100/- एवं ग्रेड पे- 6600, और सांतवे अनरिवाइज्ड वेतन स्तर स्ट्रक्चर में वेतन स्तर 11 के तहत सैलरी मिलेगी। संबंधित विषय में ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। 

ये रही नोटिफिकेशन 

ये भी पढ़ें- कितनी होती है एक पायलट की सैलरी, कैसे बन सकते हैं, जानिए
UKSSSC Recruitment: पशुघन प्रसार अधिकारी समेत इन पदों पर निकली भर्ती, जानें सेलेक्ट होने पर कितनी मिलेगी सैलरी
 

 

 

Latest Education News