A
Hindi News एजुकेशन सरकारी नौकरी NPCIL recruitment 2023: न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन में निकली नौकरियों की भरमार, इस वर्ग के उम्मीदवार कर सकते हैं आवेदन

NPCIL recruitment 2023: न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन में निकली नौकरियों की भरमार, इस वर्ग के उम्मीदवार कर सकते हैं आवेदन

सरकारी नौकरी की कर रहे हैं तैयारी, तो ये खबर आपके काम की है। न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन में कई पदों पर वैकेंसी निकली है। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

NPCIL recruitment 2023 - India TV Hindi Image Source : NPCILCAREERS.CO.IN NPCIL recruitment 2023

सरकारी नौकरी करने के हैं इच्छुक? तो न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन दे रहा आपको सुनहरा मौका। न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (NPCIL) ने एक भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया है। इस भर्ती नौटफिकेशन के मुताबिक, NPCIL ने डिप्टी मैनेजर और जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर के पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली है। बता दें कि आवेदन प्रक्रिया 12 मई से शुरू होगी और आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तारीख 29 मई है। जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट npcilcareers.co.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे।

NPCIL recruitment 2023 के लिए वैकेंसी डिटेल

इच्छुक उम्मीदवारों को ये जानकारी दे दें कि यह भर्ती अभियान 128 रिक्तियों को भरने के लिए आयोजित किया जा रहा है, जिनमें से 48 पद डिप्टी मैनेजर (एचआर) के पद के लिए हैं, 32 पद डिप्टी मैनेजर (एफएंडए) के पद के लिए हैं, 42 खाली पद डिप्टी मैनेजर (सी एंड एमएम) के लिए, 2 पद डिप्टी मैनेजर (कानूनी) के लिए हैं, और 4 पद हिंदी के जूनियर ट्रांसलेटर के पद के लिए हैं।

NPCIL recruitment 2023 आयु सीमा

जानकारी दे दें कि डिप्टी मैनेजर के पद के लिए उम्मीदवार की आयु 18 से 30 वर्ष के बीच होनी चाहिए। हिंदी के जूनियर ट्रांसलेटर पद के लिए उम्मीदवार की आयु 18 से 28 वर्ष के बीच होनी चाहिए। इस नोटिफिकेशन व वैकेंसी से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए एनपीसीआईएल की आधिकारिक वेबसाइट www.npcilcareers.co.in और npcil.nic.in पर उपलब्ध होगी।

ये भी पढ़ें-

ये हैं दिल्ली की टॉप 5 यूनिवर्सिटी, एक में भी कर ली पढ़ाई तो नौकरी पक्की समझो

Latest Education News