A
Hindi News एजुकेशन SSC CGL Exam 2021: चयनित कैंडिडेट्स के लिए एसएससी ने जारी किया अहम नोटिस, यहां जानें पूरी डिटेल

SSC CGL Exam 2021: चयनित कैंडिडेट्स के लिए एसएससी ने जारी किया अहम नोटिस, यहां जानें पूरी डिटेल

SSC CGL Exam 2021:स्टाफ सेलेक्शन कमीशन की तरफ से एसएससी सीजीएल (SSC CGL) परीक्षा 2021 के सेलेक्टेड कैंडिडेट्स के लिए एक जरूरी नोटिस जारी किया गया है। कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर नोटिस को देख सकते हैं।

सांकेतिक फोटो- India TV Hindi Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

SSC CGL Exam 2021: स्टाफ सेलेक्शन कमीशन की तरफ से एसएससी सीजीएल (SSC CGL) परीक्षा 2021 के सेलेक्टेड कैंडिडेट्स के लिए एक जरूरी नोटिस जारी किया गया है। नोटिस को आधिकारि वेबसाइट पर जारी किया गया है। स्टाफ सेलेक्शन के आधिकारिक नोटिस के मुताबिक  सहायक लेखा परीक्षा अधिकारी, सहायक लेखा अधिकारी, मंडल लेखाकार, लेखा परीक्षक और लेखाकार के पद पर नियुक्ति के लिए नामांकित उम्मीदवारों को राज्यों या कार्यालयों का आवंटन उम्मीदवारों की योग्यता-सह-राज्य वरीयता के आधार पर किया जाएगा। 

सलेक्टेड उम्मीदवारों को अपनी पर्सनल जानकारी, राज्य वरीयता और अटेस्टेड फॉर्म डिटेल्स भरने के लिए भारत के नियंत्रक और महालेखा परीक्षक की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। यह प्रक्रिया 10 अप्रैल से शुरू होगी, जो 24 अप्रैल 2023 को समाप्त हो जाएगी। कैंडिडेट्स नीचे दिए दए डायरेक्ट लिंके से भी नोटिस को देख सकते हैं। 

डायरेक्ट लिंक से देखें नोटिस 

आपको बता दे कि एसएससी सीजीएल 2021(SSC CGL) के अंतिम परिणाम 18 मार्च 2023 को घोषित किए गए थे। आयोग ने विभिन्न पदों के लिए कुल 7,541 उम्मीदवारों की अस्थायी रूप से सिफारिश की है, जो उनकी योग्यता और भर्ती प्रक्रिया के दौरान उनके द्वारा भरी गई प्राथमिकताओं के आधार पर है। संबंधित विषय में ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर देख सकते है। 

 ये भी पढ़ेंSchool Holidays: अप्रैल में इतने दिन रहेंगी स्कूलों में छुट्टियां, लिस्ट देखकर ही करें कोई प्लान
 

 

Latest Education News