A
Hindi News चुनाव 2024 बिहार विधान सभा चुनाव 2020 बिहार विधानसभा चुनाव: महागठबंधन में सब कुछ ठीक नहीं, RLSP ने अलग होने के संकेत दिए

बिहार विधानसभा चुनाव: महागठबंधन में सब कुछ ठीक नहीं, RLSP ने अलग होने के संकेत दिए

बिहार के विपक्षी महागठबंधन में शामिल राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) ने बुधवार को गठबंधन से बाहर निकलने के संकेत दिए हैं।

Upendra kushwaha- India TV Hindi Image Source : FILE बिहार विधानसभा चुनाव: महागठबंधन में सब कुछ ठीक नहीं, रालोसपा ने अलग होने के संकेत दिए 

पटना: बिहार के विपक्षी महागठबंधन में शामिल राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) ने बुधवार को गठबंधन से बाहर निकलने के संकेत दिए हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र प्रसाद कुशवाहा की पार्टी रालोसपा के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव माधव आनंद ने बताया कि उनकी पार्टी अक्टूबर-नवंबर में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले संभावनाओं को तलाशने के लिए तैयार है। 

उन्होंने कहा, “कल हमने एक बैठक बुलाई है जिसमें हमारे राष्ट्रीय और राज्य कार्यकारिणी के सभी सदस्य शामिल होंगे। महागठबंधन में सब कुछ ठीक नहीं है और हमें कुछ समयबद्ध फैसले लेने की जरूरत है ।” रालोसपा नेता ने महागठबंधन में "समन्वय की कमी" और जीतन राम मांझी के हाल में इसे छोड देने के बाद भी कोई सबक सीखने में इसकी विफलता पर नाराजगी व्यक्त की।

इनपुट-भाषा