A
Hindi News चुनाव 2024 बिहार विधान सभा चुनाव 2020 बिहार चुनाव: BJP ने LJP को बताया वोटकटवा पार्टी, कहा-राज्य में हमारी कोई बी टीम नहीं

बिहार चुनाव: BJP ने LJP को बताया वोटकटवा पार्टी, कहा-राज्य में हमारी कोई बी टीम नहीं

बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए से अलग हुए लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के अध्यक्ष चिराग पासवान भाजपा नेताओं के लिए अब सरदर्द होते जा रहे हैं।

Bihar Polls: LJP is a 'vote katwa' party, says Sambit Patra- India TV Hindi Image Source : PTI Bihar Polls: LJP is a 'vote katwa' party, says Sambit Patra

नई दिल्ली: बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए से अलग हुए लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के अध्यक्ष चिराग पासवान भाजपा नेताओं के लिए अब सरदर्द होते जा रहे हैं। इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख चिराग पासवान पर हमला बोला है। प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि लोजपा के चिराग पासवान बिहार चुनाव में भ्रम पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। उनकी टिप्पणी भ्रामक है, इसका उन्हें कोई फायदा नहीं होगा।

भारतीय जनता पार्टी ने सफाई देते हुए कहा है कि बिहार में लोजपा के साथ उसका कोई रिश्ता नहीं है। बिहार में भाजपा की कोई बी, सी और डी टीम नहीं है। वहीं भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा, "अपने अस्तित्व को बचाने के लिए जिस प्रकार से लोजपा के नेताओं द्वारा आज सुबह से नाना प्रकार के इंटरव्यू भिन्न-भिन्न जगहों पर दिए जा रहे हैं, वह अपने आप में बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। हम इसकी निंदा करते हैं।"

उन्होंने कहा, "बिहार में लोकतंत्र, विकास और स्थिरता के लिए ये चुनाव लड़ा जा रहा है। जहां हम एक तरफ अपनी पार्टी की स्थिरता, बिहार की स्थिरता और लोकतंत्र के लिए चुनाव लड़ रहे हैं, वहीं लोजपा अपने अस्तित्व के लिए चुनाव लड़ रही है।"

संबित पात्रा ने कहा, "स्पष्ट रूप से भाजपा ये बताना चाहती है कि बिहार में बीजेपी, जेडीयू, हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा और विकासशील इंसान पार्टी का ही गठबंधन है, यही मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं। हम स्पष्ट बता रहे हैं कि न तो हमारी कोई बी टीम है और न ही सी और डी टीम है।"