A
Hindi News चुनाव 2024 बिहार विधान सभा चुनाव 2020 Laukaha Election Result: लौकहा में वोटों की गिनती जारी, जानें JDU और RJD में कौन आगे

Laukaha Election Result: लौकहा में वोटों की गिनती जारी, जानें JDU और RJD में कौन आगे

2015 के बिहार विधानसभा चुनावों में लक्ष्मेश्वर राय को 79971 वोट मिले थे और उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी प्रमोद कुमार प्रियदर्शी को 23833 वोटों से हराया था।

Laukaha Seat Election Result, Lakshmeshwar Ray, Bharat Bhushan Mandal, RJD, JDU- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Bihar Election Result: 2015 के बिहार विधानसभा चुनावों में लौकहा विधानसभा सीट पर जेडीयू प्रत्याशी लक्ष्मेश्वर राय की जीत हुई थी।

लौकहा: बिहार विधानसभा चुनावों के लिए वोटों की गिनती जारी है। राज्य की लौकहा विधानसभा सीट पर भी वोटों की गिनती भी चल रही है, जहां तीसरे एवं अंतिम चरण के अंतर्गत 7 नवंबर को वोट डाले गए थे। लौकहा विधानसभा सीट पर जनता दल युनाइटेड ने जहां लक्ष्मेश्वर राय पर दांव खेला है, वहीं राष्ट्रीय जनता दल की तरफ से भारत भूषण मंडल ताल ठोक रहे हैं। बता दें कि 2015 के विधानसभा चुनावों में जेडीयू के टिकट पर लक्ष्मेश्वर राय ने जीत दर्ज की थी।

2015 के विधानसभा चुनावों से इस बार के चुनाव काफी अलग हैं। उन चुनावों में लक्ष्मेश्वर ने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को हराया था, लेकिन इस बार उन्हें बीजेपी का भी समर्थन हासिल है। वहीं, राष्ट्रीय जनता दल के भारत भूषण मंडल ने भी इन चुनावों में खूब मेहनत की है। लौकहा विधानसभा सीट के ताजा रुझानों में अब तक जेडीयू प्रत्याशी लक्ष्मेश्वर राय के खाते में 6151 वोट गिरे हैं। वहीं, आरजेडी प्रत्याशी को अब तक कुल 7226 वोट मिल पाए हैं।

2015 के बिहार विधानसभा चुनावों में लौकहा विधानसभा सीट पर जेडीयू प्रत्याशी लक्ष्मेश्वर राय की जीत हुई थी। उन चुनावों में लक्ष्मेश्वर राय को 79971 वोट मिले थे और उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी प्रमोद कुमार प्रियदर्शी को 23833 वोटों से हराया था। बीजेपी प्रत्याशी प्रियदर्शी को 2015 में कुल 56138 वोट मिले थे। 2015 में इस सीट पर कुल 15 प्रत्याशी मैदान में थे। उन विधानसभा चुनावों में इस सीट पर NOTA को 4698 वोट गए थे।