A
Hindi News चुनाव 2024 बिहार विधान सभा चुनाव 2020 बिहार में NDA एकजुट है, हम सभी मिलकर विधानसभा चुनाव लडे़ंगे: रविशंकर

बिहार में NDA एकजुट है, हम सभी मिलकर विधानसभा चुनाव लडे़ंगे: रविशंकर

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने शनिवार को कहा कि बिहार में राजग एकजुट है और गठबंधन के सभी घटक दल साथ मिलकर आसन्न विधानसभा चुनाव लडे़ंगे।

Ravi Shankar Prasad - India TV Hindi Image Source : PTI Union Minister and senior BJP leader Ravi Shankar Prasad

पटना: केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने शनिवार को कहा कि बिहार में राजग एकजुट है और गठबंधन के सभी घटक दल साथ मिलकर आसन्न विधानसभा चुनाव लडे़ंगे। केंद्रीय कानून और न्याय, इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी और संचार मंत्री रविशंकर ने विश्वास व्यक्त किया कि केंद्र और राज्य दोनों सरकारों द्वारा किए गए विकास कार्यों के कारण, राज्य के लोग विधानसभा चुनावों में निर्णायक जनादेश के साथ राजग को आशीर्वाद देंगे।

चुनाव आयोग ने शुक्रवार को बिहार चुनाव के लिए एक कार्यक्रम की घोषणा की जो तीन चरणों में किया जाएगा। नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया एक अक्टूबर से शुरू होगी, जबकि मतदान 28 अक्टूबर, 3 नवंबर और 7 नवंबर को होगा। मतों की गिनती 10 नवंबर को होगी।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ लोजपा प्रमुख चिराग पासवान द्वारा की गई टिप्पणियों के बारे में पूछे जाने पर रविशंकर ने कहा कि राजग एक है… हम एक साथ चुनाव लड़ेंगे। अगर कुछ समस्या है, तो इसे हल किया जाएगा… बिहार में, हमने 2015 के विधानसभा चुनाव और पिछले साल हुए लोकसभा चुनाव लड़े।