A
Hindi News चुनाव 2024 बिहार विधान सभा चुनाव 2020 पप्पू यादव से इंडिया टीवी की खास बातचीत, कहा- 'JDU घटेगी, BJP बढ़ेगी'

पप्पू यादव से इंडिया टीवी की खास बातचीत, कहा- 'JDU घटेगी, BJP बढ़ेगी'

जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव से इंडिया टीवी ने खास बातचीत की। बातचीत के दौरान पप्पू यादव ने एक तरफ RJD पर निशाना साधा तो दूसरी ओर यह भी माना की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ राज्य में गुस्सा था।

पटना/नई दिल्ली: जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव से इंडिया टीवी ने खास बातचीत की। बातचीत के दौरान पप्पू यादव ने एक तरफ RJD पर निशाना साधा तो दूसरी ओर यह भी माना की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ राज्य में गुस्सा था। उन्होंने कहा कि मजदूरों और कर्मचारियों का गुस्सा नीतीश कुमार के लिए सही नहीं था, इसके कारण JDU की सीटें घटेंगी। लेकिन, उनका मानना है कि इस बार भाजपा पहले से मजबूत स्थिति में है।

उन्होंने कहा कि अगर नीतीश कुमार पहले 70-71 सीटों पर थे, तो हो सकता है इस बार 40-45-50 पर रह जाएं और भाजपा बढ़ेगी। उन्होंने कहा कि बिहार में इस बार भाजपा पहले से ज्यादा नजर आ रही है। हालांकि, यह सब कहते हुए भी पप्पू यादव ने बहुत साफ तरीके से भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार के बनने की बात नहीं कही। 

लेकिन, उन्होंने एग्जिट पोल के उस अनुमान को भी नकार दिया जिसके अनुसार बिहार में RJD की सरकार बनती नजर आ रही है। पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में तीसरे चरण के मतदान के दौरान LJP ने बहुत ज्यादा वोट नहीं काटे हैं। मुझे लगता है कि तीसरे चरण में नीतीश कुमार के वोटर साइलेंट थे।