A
Hindi News चुनाव 2024 बिहार विधान सभा चुनाव 2020 Triveniganj Election Result: त्रिवेणीगंज में वोटों की गिनती जारी, जानें JDU और RJD में कौन आगे

Triveniganj Election Result: त्रिवेणीगंज में वोटों की गिनती जारी, जानें JDU और RJD में कौन आगे

Bihar Election Result: 2015 के विधानसभा चुनावों में त्रिवेणीगंज से जनता दल युनाइटेड की उम्मीदवार वीणा भारती ने बड़ी जीत दर्ज की थी।

Triveniganj Seat Election Result, Veena Bharti, Santosh Kumar, RJD, JDU, Bihar Vidhan Sabha Chunav- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Bihar Election Result: 2015 के विधानसभा चुनावों में त्रिवेणीगंज से जनता दल युनाइटेड की उम्मीदवार वीणा भारती ने बड़ी जीत दर्ज की थी।

त्रिवेणीगंज: बिहार विधानसभा चुनावों के लिए वोटों की गिनती चल रही है। राज्य की त्रिवेणीगंज विधानसभा सीट पर भी वोटों की गिनती जारी है, जहां तीसरे एवं अंतिम चरण के अंतर्गत 7 नवंबर को वोट डाले गए थे। त्रिवेणीगंज विधानसभा सीट पर जनता दल युनाइटेड की तरफ से सिटिंग विधायक वीणा भारती मैदान में हैं, जबकि राष्ट्रीय जनता दल की तरफ से संतोष कुमार ताल ठोक रहे हैं। बता दें कि 2015 के विधानसभा चुनावों में जेडीयू के टिकट पर वीणा भारती ने बड़ी जीत दर्ज की थी।

त्रिवेणीगंज विधानसभा सीट ताजा रुझानों के मुताबिक वीणा भारती को अभी तक 31048 वोट मिले हैं जबकि उनके प्रतिद्वंदी संतोष कुमार के खाते में 25370 वोट आए हैं।

2015 के विधानसभा चुनावों में त्रिवेणीगंज से जनता दल युनाइटेड की उम्मीदवार वीणा भारती ने बड़ी जीत दर्ज की थी। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी लोक जनशक्ति पार्टी के अनंत कुमार भारती को 52 हजार से भी ज्यादा मतों के अंतर से हराया था। उन चुनावों में वीणा भारती को 89869 वेट मिले थे जबकि अनंत कुमार भारती को 37469 वोटों से ही संतोष करना पड़ा था। तीसरे नंबर पर जेएपीएल प्रत्याशी अमला देवी थीं जिन्हें मात्र 7340 मतों की प्राप्ति हुई थी। 2015 में त्रिवेणीगंज सीट पर कुल 10 प्रत्याशियों में नोटा चौथे नंबर पर था और इसके खाते में कुल 6555 वोट गए थे।