A
Hindi News चुनाव 2024 छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2018 Exclusive: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह का दावा, 5 साल में खत्म कर देंगे नक्सलवाद

Exclusive: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह का दावा, 5 साल में खत्म कर देंगे नक्सलवाद

रमन सिंह ने कहा कि योगी आदित्यनाथ एक संत हैं और इसी वजह से उन्होंने उनके चरण छुए थे

Exclusive Interview of Chhattisgarh's CM Raman Singh- India TV Hindi Exclusive Interview of Chhattisgarh's CM Raman Singh

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में दूसरे दौर के मतदान से पहले राज्य के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने दावा किया है कि उनकी सरकार आने पर अगले 5 साल में राज्य से नक्सवाद को खत्म कर देंगे। इंडिया टीवी को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में रमन सिंह ने यह बात कही। उन्होंने कहा कि राज्य में राहुल गांधी किसी तरह की चुनौती नहीं हैं, इसके अलावा रमन सिंह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चरण छूने पर भी सफाई दी।

रमन सिंह ने कहा कि योगी आदित्यनाथ एक संत हैं और इसी वजह से उन्होंने उनके चरण छुए थे, रमन सिंह ने अयोध्या में राम मंदिर के बारे मे कहा कि राम मंदिर लोगों की भावनाओं का प्रतीक है और देश में सभी चाहते हैं कि अयोध्या में राम मंदिर बने, लेकिन राम मंदिर के लिए न्यायिक प्रक्रिया का इंतजार करना होगा।

रमन सिंह ने उनके खिलाफ कांग्रेस की उम्मीदवार और पूर्व प्रधानमंत्री अटर बिहारी वाजपेयी की भतीजी करुणा शुक्ला के बारे में कहा कि कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले अटल जी के वारिस नहीं हो सकते, उन्होंने कहा कि अटल जी की विरासत भारतीय जनता पार्टी के पास है।