A
Hindi News चुनाव 2024 दिल्ली विधान सभा चुनाव 2020 दिल्ली चुनाव: भाजपा सरकार बनने पर झुग्गियों की जगह मकान देने का काम नरेंद्र मोदी सरकार करने वाली है- अमित शाह

दिल्ली चुनाव: भाजपा सरकार बनने पर झुग्गियों की जगह मकान देने का काम नरेंद्र मोदी सरकार करने वाली है- अमित शाह

अमित शाह ने अपनी जनसभा में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, "केजरीवाल ने कहा था कि 15 लाख सीसीटीवी कैमरा लगाएंगे। दिल्ली की जनता सीसीटीवी ढूंढती रह गई।"

Amit Shah- India TV Hindi Image Source : PTI Home Minister Amit Shah

नई दिल्ली। दिल्ली चुनाव में सभी दलों ने एड़ी-चोटी का जोर लगाया हुआ है। सभी दलों के प्रमुख नेता चुनाव जीतने के लिए कई तरह के वादे कर रहे हैं। सोमवार को अमित शाह ने रिठाला में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "मैं आपके सामने कह कर जाता हूं कि 8 तारीख को भाजपा सरकार बनने के बाद दिल्ली की सारी झुग्गी-झोपड़ियों को  जहां झुग्गी है, वहीं मकान देने का काम नरेंद्र मोदी सरकार करने वाली है।"

गृह मंत्री अमित शाह ने अपनी जनसभा में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल  पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, " केजरीवाल ने कहा था कि 15 लाख सीसीटीवी कैमरा लगाएंगे। दिल्ली की जनता सीसीटीवी ढूंढती रह गई। 5,000 बसें खरीदने की बात कही थी। जो थी उससे भी 1100 बसें कम कर दी केजरीवाल सरकार ने। अस्थाई कर्मचारियों को स्थाई करने का वादा किया था, एक भी कर्मचारी को स्थाई नहीं किया। केजरीवाल जी ने चुनाव से पहले कहा था कि सत्ता में आए तो सरकारी बंगला, सरकारी गाड़ी नहीं लेंगे, लेकिन शपथ लेने के बाद सरकारी गाड़ी, सरकारी बंगला ले लिया।"