A
Hindi News चुनाव 2024 दिल्ली विधान सभा चुनाव 2020 दिल्ली सीएम के ट्वीट पर स्मृति ईरानी का पलटवार, पूछा-क्या केजरीवाल महिलाओं को सक्षम नहीं मानते?

दिल्ली सीएम के ट्वीट पर स्मृति ईरानी का पलटवार, पूछा-क्या केजरीवाल महिलाओं को सक्षम नहीं मानते?

दिल्ली में मतदान के दिन सुबह से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर कंट्रोवर्सी हो रही है। पहले हनुमान जी पर घमासान हुआ, उसके बाद केजरीवाल के एक ट्वीट पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सवाल उठा दिया।

केजरीवाल के ट्वीट पर स्मृति ईरानी का पलटवार, पूछा-क्या केजरीवाल महिलाओं को सक्षम नहीं मानते?- India TV Hindi केजरीवाल के ट्वीट पर स्मृति ईरानी का पलटवार, पूछा-क्या केजरीवाल महिलाओं को सक्षम नहीं मानते?

नई दिल्ली: दिल्ली में मतदान के दिन सुबह से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर कंट्रोवर्सी हो रही है। पहले हनुमान जी पर घमासान हुआ, उसके बाद केजरीवाल के एक ट्वीट पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सवाल उठा दिया। केजरीवाल ने ट्वीट किया कि महिलाएं पुरुषों से चर्चा करके वोट दें। इस पर स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर पूछा है क्या केजरीवाल महिलाओं को सक्षम नहीं मानते? क्या महिलाएं तय नहीं कर सकतीं किसे वोट देना है?

ईरानी ने ट्विटर पर इस तरह की टिप्पणी करने के उनके इरादों पर सवाल उठाया। स्मृति ने ट्वीट किया, "आप क्या महिलाओं को इतना सक्षम नहीं समझते कि वे स्वयं निर्धारित कर सकें कि किसे वोट देना है? हैशटैग महिलाविरोधीकेजरीवाल।"

इससे पहले, केजरीवाल ने कड़ी सुरक्षा के बीच राजपुरा ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी में अपने परिवार के सदस्यों के साथ अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया।

मतदान के बाद, आप के राष्ट्रीय संयोजक ने एक ट्वीट में कहा, "सभी को जाकर अपना वोट डालना चाहिए। यह किसी भी पार्टी के लिए हो सकता है, लेकिन सभी को मतदान करना चाहिए। मैं विशेष रूप से महिलाओं से बाहर निकलने और मतदान करने का आग्रह करता हूं। कभी-कभी ऐसा होता है कि महिलाएं घर पर रहती हैं और वोट नहीं डालती हैं। किसी को भी आज घर पर नहीं होना चाहिए।"

दिल्ली की 70 सदस्यीय विधानसभा के लिए सुबह आठ बजे से मतदान जारी है। वोटों की गिनती 11 फरवरी को होगी।