A
Hindi News चुनाव 2024 दिल्ली विधान सभा चुनाव 2020 CM केजरीवाल ने वोटबैंक की राजनीति कर दिल्ली को बर्बाद कर दिया: गिरिराज सिंह

CM केजरीवाल ने वोटबैंक की राजनीति कर दिल्ली को बर्बाद कर दिया: गिरिराज सिंह

केंद्रीय मंत्री व बिहार के बेगूसराय से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद गिरिराज सिंह ने मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। सिंह ने कहा कि केजरीवाल ने तुष्टिकरण की राजनीति के कारण दिल्ली को कट्टरपंथियों का गढ़ बना दिया।

<p>Giriraj Singh</p>- India TV Hindi Giriraj Singh

पटना: केंद्रीय मंत्री व बिहार के बेगूसराय से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद गिरिराज सिंह ने मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। सिंह ने कहा कि केजरीवाल ने तुष्टिकरण की राजनीति के कारण दिल्ली को कट्टरपंथियों का गढ़ बना दिया। भाजपा के 'फायरब्रांड' नेता सिंह ने केजरीवाल पर वोटबैंक की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए ट्वीट किया, "केजरीवाल ने तुष्टिकरण से दिल्ली को कट्टरपंथियों का गढ़ बना दिया। और कट्टरपंथी तैयार हो सके इसके लिए मौलवियों और सहायक को 18,000 रुपये की तनख्वाह दी जा रही है। शांति का संदेश देने वाले दिल्ली के मंदिर और उनके पुजारी दिल्ली का हिस्सा नहीं? वोट बैंक की राजनीति ने दिल्ली को बर्बाद कर दिया।"

एक अन्य ट्वीट में सिंह ने अरविंद केजरीवाल की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, "भाजपा कार्यकर्ताओं के जोश को सलाम। आपके जोश के भय ने टोपीधारी को हनुमान चालीसा पढ़ने पर मजबूर कर दिया। थोड़ा और जोर लगाइए, आठ तारीख को ये प्रत्यक्ष रूप से शाहीनबाग में भी धरना पर बैठ जाएंगे।"

गौरतलब है कि बिहार के कई नेता दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचार अभियान में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंचे हैं।